Rewari News : भारतीय जनता पार्टी जिला रेवाड़ी ने सेवा रसोई का शुभारंभ किया

रेवाड़ी में कोरोना संक्रमितों को खाने-पीने की दिक्कत ना हो इसका भाजपा सेवा रसोई खास ख्याल रखेगी। दो वक्त का सादा-सिंपल खाना लोगों तक बिल्कुल मुफ्त पहुंचाया जाएगा।कोरोना काल का मुश्किल दौर चल रहा है. इस महामारी से निपटने के लिए भले ही सोशल डिस्टेंसिंग जरूरी हो लेकिन लड़ाई के लिए हौसला तब ही मिलेगा जब हम एक दूसरे की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाएंगे. कुछ ऐसा ही काम  भाजपा जिला अध्यक्ष हुकम चंद यादव के निर्देश व मार्गदर्शन में सुनिल मुसेपुर की अगुवाई में भाजपा सेवा रसोई  करके दिखा रही है।



भारतीय जनता पार्टी जिला अध्यक्ष हुकम चंद यादव ने आज सेवा रसोई का भगवान को प्रसाद चढ़ाकर शुभारंभ किया , जिला अध्यक्ष हुकम चंद यादव ने बताया की रेवाड़ी जिले की तीनों विधानसभाओं में सेवा रसोई के तहत यह पुण्य कार्य चलाया जाएगा,। कोरोना होने पर जिस भी घर में खाने की समस्या होती है, इस रसोई  के लोग उनतक मुफ्त खाना पहुंचाएंगे। सुनिलमुसेपुर ने अपना नंबर 7027881989 देते हुए कहा कि संक्रमित लोग, या फिर उनके परिवार का कोई शख्स इस नंबर पर फोन करके खाना ले सकता है. रेवाड़ी विधान सभा सेवा रसोई के संयोजक सुनील मूसेपुर जी ने बताया कि प्रतिदिन 1000 लोगों को खाना सेवा रसोई के तहत खिलाया जाएगा इनके साथ जिला महामंत्री यशवंत भारद्वाज कृष्ण चेयरमैन विधानसभा सह संयोजक सत्यदेव यादव  युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष मनीष गुप्ता जिला महामंत्री रविंद्र गुर्जर , जिला आईटी प्रमुख नवीन शर्मा , महेंद्र शर्मा, विकास सतीजा मोहन गोयल आदि अनेकों कार्यकर्ता मौजूद रहे।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें