Rewari News : लक्ष्मी लिसाना को भारतीय किसान यूनियन (चढूनी) की महिला विंग की जिला प्रधान नियुक्त किया गया

भारतीय किसान यूनियन (चढूनी) जिला रेवाड़ी प्रधान समय सिंह के अनुसार आज रेवाड़ी जिला संगठन की टीम राष्ट्रीय अध्यक्ष गुरनाम सिंह चढूनी द्वारा सिंधु बॉर्डर पर प्रदेश के सभी जिलों के बुलाये गए समस्त संगठनों की सामूहिक बैठेक में शिरकत करने पहुंचे, जिनमे प्रधान समय सिंह के साथ जिला उप प्रधान कुलदीप सिंह भुड़पुर, बावल ब्लाक प्रधान जगदीश गुजर, कोसली ब्लाक प्रधान सवाचन्द नम्बरदार,रेवाड़ी ब्लाक प्रधान चुन्नीलाल, एवम लक्ष्मी लिसाना ने रेवाड़ी जिले का प्रतिनिधित्व किया । समय सिंह ने  रेवाड़ी जिले के संगठन के किसान आंदोलन के संबंध में किये जा रहे समस्त क्रियाकलापो पर विस्तार से प्रकाश डाला । बावल ब्लाक प्रधान जगदीश गुजर ने रेवाड़ी जिले की टीम को और मजबूत किये जाने की गतिविधियों के बारे में जानकारी दी।



जिला प्रधान समय सिंह ने राष्ट्रीय अध्यक्ष गुरनाम सिंह चढूनी, एवम महिला प्रदेश अध्यक्ष सुमन हुड्डा के समक्ष रेवाड़ी जिले से रिटायर्ड प्रोफसर एवम जमीन एवम गरीबो से जुड़ी लक्ष्मी लिसाना को रेवाड़ी जिला महिला परकोष्ठ की जिला प्रधान बनाये जाने का प्रस्ताव रख्खा जिसके आधार पर राष्ट्रीय अध्यक्ष गुरनाम सिंह चढूनी एवम प्रदेश महिला परकोष्ठ की प्रधान सुमन हुड्डा ने सर्वसम्मति से लक्ष्मी लिसाना को जिला रेवाड़ी की महिला जिला प्रधान नियुक्त किया । 



कोसली ब्लाक प्रधान सवाचन्द नम्बरदार ने झुझारू कार्यकर्ता लक्ष्मी लिसाना मैडम के संगठन से जुड़ने का स्वागत करते हुए कहा कि अब रेवाड़ी जिले की महिला शक्ति जो कि आंदोलनरत किसानों के परिवार से ही भारतीय किसान यूनियन चढूनी को जिले में मजबूती देते हुए किसान आंदोलन को सफल बनाने में अपना चहुमुखी सहयोग प्रदान करेगी ।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें