Rewari News : एसडीएम बावल संजीव कुमार ने गांधीवादी तरीके से रेहड़ी चालकों को समझाया

रेवाडी़, 25 मई। जिलाधीश यशेन्द्र सिंह के निर्देशानुसार एसडीएम बावल संजीव कुमार की देखरेख में तहसीलदार बावल मनमोहन व नगरपालिका  बावल की टीम ने निर्धारित समय के बाद खुली दुकानों को बंद कराकर 4 दुकानों का चालान काटा। एसडीएम संजीव कुमार ने बाजार का निरीक्षण कर रेहड़ी संचालकों को एसओपी की पालना करने के लिए प्रेरित भी किया। इसी कडी में आज नगर परिषद रेवाड़ी की टीम ने निरिक्षण के दौरान सरकार द्वारा जारी सम-विषम आदेशों की पालना न करने पर सर्कुलर रोड पर सोसाइटी बैंक के नजदीक तीन दुकानदारों की प्रति दुकानदार एक हजार रुपये के तीन, दिल्ली रोड पर एक हजार रूपए के दो व 2 हजार का एक चालान किया गया। इसके अलावा टीम द्वारा सभी बाजारों में अपना बाजार, बस स्टैंड,  बजाजा बाजार, माडल टाउन,  सर्कुलर रोड, मोती चौक, नाई वाली, नारनौल रोड का निरीक्षण कर मास्क के 6 चालान, सामाजिक दूरी के 4 चालान कर कुल 10 हजार रूपए के 16 चालान  किए गए।



कोविड-19 को लेकर सरकार द्वारा जारी नवीनतम एसओपी के तहत ओड-ईवन (सम विषम) की पालना में निरिक्षण के दौरान टीम द्वारा बावल में कटला बाजार, छोटू राम चौक, बनीपुर चौक सहित अन्य सभी जगहों पर बाजार का निरीक्षण किया गया।
बाक्स:


उपायुक्त यशेन्द्र सिंह ने कहा कि यह अभियान लगातार जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि अगर कोई भी दुकानदार सरकार के दिशा निर्देशों की पालना नहीं करता है तो उसका चालान किया जाएगा और फिर भी अवेहलना करते पाया जाएगा तो उसकी दुकान को सील किया जाएगा और उसके खिलाफ आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत भी कार्यवाही हो सकती है। डीसी ने कहा कि कोई भी दुकानदार ऐसे किसी भी ग्राहक को सामान ना दे जो मास्क ना लगाए हुए हो। दुकानदार यह भी सुनिश्चित करें कि उसके पास सैनिटाइजर आदि की व्यवस्था हो। दुकान पर ग्राहक निर्धारित स्थान पर ही खड़े हों और ग्राहक भी कम से कम 6 फुट की दूरी पर खड़े होने चाहिए।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें