Rewari News : ब्लैक फंगस का ईलाज करने के लिए आईएमए ने डीसी को सौंपा मांग पत्र

रेवाड़ी, 22 मई। इंडियन मैडिकल एसोसिएशन रेवाड़ी के सदस्यों ने शनिवार को जिला सचिवालय में उपायुक्त यशेन्द्र सिंह से मुलाकात की तथा डीसी यशेन्द्र सिंह को मांग पत्र सौंपते हुए कहा कि ब्लैक फंगस का ईलाज वे रेवाड़ी में ही करने में सक्षम हैं। सरकार से इस बारे में अनुमति दिलाई जाए।



डीसी यशेन्द्र सिंह ने मांग पत्र को पढ़ते हुए कहा कि सरकार द्वारा रेवाड़ी जिले के ब्लैक फंगस के मरीजों के ईलाज के लिए फिलहाल एसजीटी मैडिकल कॉलेज चंदूबुढ़ेरा गुरूग्राम व वल्र्ड कॉलेज ऑफ मैडिकल साईंस एवं रिसर्च झज्जर में व्यवस्था की हुई है। आईएमए द्वारा दिए गए मांग पत्र को मुख्यालय भिजवाकर सरकार से अनुमति दिलवाने के लिए पुरजोर सिफारिस की जाएगी ताकि रेवाड़ी के ब्लैक फंगस के मरीजों का ईलाज रेवाड़ी में ही हो सके। आईएमए के प्रधान डा. पवन गोयल ने डीसी यशेन्द्र सिंह को बताया कि यहां के मरीजों को गुरूग्राम व झज्जर न जाना पड़े इसके लिए इंडियन मैडिकल एसोसिसशन रेवाड़ी की सरकार से मांग है कि उन्हें ब्लैक फंगस के ईलाज की अनुमति दिलाई जाए।
इस अवसर पर आसिमा सक्सेना, डा. उत्कर्ष अग्रवाल, डा. पूजा अनेजा, डा. निधि यादव उपस्थित रहीं।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें