Rewari News : कोरोना काल मे डिपो होलडर कर रहे मनमानी, कार्ड धारक को नहीं मिल रहा राशन : लखेरा

ग्राम समाचार न्यूज़ : रेवाड़ी : किसान कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव कृष्ण कुमार लखेरा ने कहा है की शहर मे डिपो होल्डर अपनी मनमानी कर रहे है। कोरोना महामारी मे राशन डीपो होलडर कार्ड धारक को चक्कर लगा कर गेहूं एवं अन्य राशन कार्ड पर मिलने वाली चीजों से जनता को वचिंत रख रहे है। ये मामला वार्ड मे चल रहा है मौहल्ला मुक्तिवाडा, रावलीहाट, बल्लुवाडा और आसपास के सभी वाड में लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। 



लखेरा ने कहा है कि खाद्य आपूर्ति विभाग के अधिकारी डीफएसी अशोक रावत को जानकारी दी गई है उन्होंने कहा है कि जो कार्रवाई होगी वो करेंगे भारत सरकार द्वारा निर्धारित कोरोना बिमारियों मे गरीबी रेखा के लोगों को गेहूं मिलेगा लेकिन डीपू होलडर इस गेहूं का भरपूर मात्रा में रोककर जनता को नहीं देना कहीं ना कहीं कुछ मामला गडबड है। लखेरा ने कहा है कि इस वार्ड की जाच होती है तो सब कुछ सामने आ जाऐगा अगर खाद्य आपूर्ति के अधिकारी हर वाडो मे जाऐगे तो सब लोग खुलकर बात सामने रखेंगे. कुछ कार्ड धारक जल्दी ही अधिकारी से मुलाकात करेंगे।  

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें