expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Online Education


Chandan News: चांदन के समाजसेवी सह पूर्व पंचायत समिति प्रतिनिधि का निधन

 ग्राम समाचार, चांदन, बांका। बांका चांदन प्रखंड मुख्यालय के जाने माने समाजसेवी सह पूर्व पंचायत समिति सदस्य और चांदन स्पोर्ट्स एसोसिएशन के सचिव राजेन्द्र प्रसाद मिस्त्री कोरोना की जंग हार गए। वे बांका सांसद गिरिधारी यादव के सबसे बड़े विश्वास पात्र होने के साथ साथ एक अच्छे खेल प्रेमी भी थे। जिसमें चांदन से स्वर्गीय बीएल मोदी क्रिकेट टूर्नामेंट की सचिव भी रहे एवं 2006 से 2011 तक उत्तरी चांदन से पंचायत समिति सदस्य के रूप में रहे। राजेन्द्र मिस्त्री कई बार सांसद प्रतिनिधि भी रह चुके थे। वे करीब 10 दिनों से इलाज के लिए कोलकाता के अस्पताल में इलाजरत थे। जिसका चांदन के लोगों ने पल पल की हाल रख रहे थे। जो आज अचानक उनके मौत की खबर से पूरे चांदन में शोक की लहर दौड़ गयी। 



साथ ही खिलाड़ियों में काफी निराशा हो गयी। इनके निधन पर सांसद गिरिधारी यादव ने शोक व्यक्त करते हुए कहा कि  राजेन्द्र मिस्त्री एक सच्चे समाजसेवक थे और हमेशा समाज कल्याण के साथ खेल को बढाबा देने में आगे रहते थे।जबकि पूर्व सांसद राजद नेता जयप्रकाश नारायण यादव ने भी राजेन्द्र मिस्त्री के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि हालांकि वे राजद  के कट्टर विरोधी थे । लेकिन हमेशा समाज कल्याण और गरीबों के कल्याण के साथ-साथ खेल को जन जन तक पहुंचाने के लिए लगातार प्रयासरत रहते थे। राजेंद्र प्रसाद के निधन पर चांदन के क्रिकेट प्रेमी प्रिंस कुमार,पूर्व प्रमुख पलटन प्रसाद यादव, मुखिया संघ अध्यक्ष सुरेश प्रसाद यादव, पूर्व मुखिया सहेंद्र दास, पूर्व मुखिया कालेश्वर यादव,चन्द्रमोहन पांडेय, मुखिया कार्तिक दास, छोटन मंडल, सहित कई दर्जन पंचायत प्रतिनिधि सहित आम लोगों ने शोक व्यक्त करते हुए उनके निधन को चादन की सबसे बड़ी अपूर्ण क्षति बताया । साथ ही खेल संघ के पदाधिकारियों और खिलाड़ियों ने भी गहरा शोक व्यक्त किया है।

राजेन्द्र प्रसाद मेरे अच्छे मित्रो,और सहयोगियों के एक थे। उन्हें भूलना किसी भी हाल में संभव नही है।

 उमाकान्त साह, ग्राम समाचार, चांदन, बांका।

Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें