Bounsi News: अंचलाधिकारी एवं पुलिस प्रशासन के संयुक्त प्रयास से एक ज्वेलरी की दुकान को किया गया सील

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। 

बौंसी बाजार स्थित डेम रोड में बुधवार को अंचलाधिकारी एवं पुलिस प्रशासन के संयुक्त प्रयास वाला एक ज्वेलरी की दुकान को सील किया गया। कोरोना काल में सरकार और जिला प्रशासन के द्वारा जारी गाइडलाइन को सख्ती से पालन करवाने के लिए प्रशासन जी तोड़ मेहनत कर रही है। वहीं दूसरी ओर बौंसी बाजार में प्रतिदिन लॉकडाउन का उल्लंघन किया जा रहा है। अनावश्यक वस्तुओं की दुकानें दुकानदारों द्वारा खोल दी जाती है। उसके बाद भारी संख्या में ग्रामीण क्षेत्र के ग्राहकों की अच्छी खासी भीड़ लगी रहती है। हर रोज की तरह बुधवार को भी निर्धारित समय के बाद जब थानाध्यक्ष राजकिशोर 

सिंह पुलिस बल के साथ खुली दुकान को बंद कराने बाजार के डेम रोड में निकले तो, श्याम ज्वेलर्स की दुकान की शटर बंद थी परंतु बाहर में तीन-चार जोड़ी चप्पल रखी हुई थी। शक के आधार पर सटल खुलवाया गया तो, अंदर ग्राहक मौजूद थे। साथ ही अंचलाधिकारी विजय कुमार गुप्ता को मौके पर बुलवाकर दुकान को सील करवाया गया। दुकान सील हो जाने के बाद बौंसी बाजार के वैसे दुकानदारों में डर व्याप्त हो गया जो समय सीमा के बाद अपनी दुकानों के शटर गिराकर दुकानदारी करते हैं। अंचला अधिकारी ने बताया कि, दुकान सील करने के उपरांत दुकानदार श्याम पोद्दार और उसके पुत्र रितेश कुमार पर आपदा अधिनियम के तहत कार्यवाही की जाएगी। इस मौके पर प्रशिक्षु डीएसपी अभिलाष कुमार सहित भारी संख्या में पुलिसकर्मी मौजूद थे। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें