Rewari News : सीआईए धारूहेड़ा पुलिस ने घर के दरवाजे पर फायरिंग के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया

 घर के दरवाजे पर फायरिंग करने के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार



सीआईए धारूहेड़ा पुलिस ने घर के दरवाजे पर फायरिंग करने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किये गए आरोपी की पहचान यूपी के जिला मेरठ के गांव पंचगाँव निवासी विकास के रूप में हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया कि शिकायतकर्ता हुकुमचंद पुत्र लीलाराम निवासी वार्ड न. 4 धारूहेड़ा ने पुलिस ने शिकायत दी थी कि मेरे तीन बच्चे (लडके लडकी) हैं। मैंने सभी की शादी कर रखी है। गत 22 अप्रैल को सुबह 3.45 बजे जब मैं घर में सो रहा था। तब मैंने गोली चलने की आवाज सुनी। मैंने उठकर देखा तो मेरे दरवाजे पर गोली लगी हुई थी। पुलिस ने शिकायतकर्ता की शिकायत पर थाना सेक्टर 6 धारूहेडा में मामला दर्ज करके जाँच शुरू कर दी थी। जाँच के दौरान सीआईए धारूहेड़ा पुलिस ने मामले में कार्यवाही करते हुए एक आरोपी विकास पुत्र ओम सिंह निवासी पंचगांव जिला मेरठ यूपी को कल गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को आज अदालत में पेश करके एक दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया है।           

 

घर में घुसकर अवैध हथियार व लाठी डंडो से मारपीट करने व जान से मारने की धमकी देने के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार


थाना शहर रेवाड़ी जगन गेट चौकी पुलिस ने घर में घुसकर अवैध हथियार व लाठी डंडो से मारपीट करने व जान से मारने की धमकी देने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किये गए आरोपी की पहचान बाल्मीकि बस्ती रेवाड़ी निवासी आकाश के रूप में हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया कि शिकायतकर्ता संतोष पत्नी ताराचंद निवासी बाल्मिकी बस्ती रेवाडी ने पुलिस में शिकायत दी थी कि मैं मेहनत मजदुरी का काम करती हुँ मेरे पति का देहांत हो चुका है। मेरे दो लडके है, जिनमे बडा लड़का पुनित व छोटा लड़का निखिल है। गत 28 अप्रैल की रात को मै और मेरा छोटा लडका निखिल घर के अंदर कमरे में सोये हुए थे व मेरा बड़ा लड़का पुनित मेरे देवर के घर पर सोया हुआ था। रात को करीब 02.00 बजे हमारे पडोसी कमल उर्फ पलटी व उसका छोटा भाई आकाश पुत्र खुशीराम हमारे मकान का दरवाजा खोलकर कमरे घुस गए और गाली गलोच करने लगे। जब मैंने आँखे खोली तो दोनो भाई अपने-हाथ में डण्डा लिये हुये थे जब मैने उनसे कहा कि हमारे घर में कैसे घुसे हो तो कमल उर्फ पलटी ने अपनी जेब से देशी कट्टा निकालकर उसके बट से मेरे सिर पर वार किये। इसके बाद उन्होंने मेरे व मेरे लडके निखिल के साथ डंडे से मारपीट की। इसके बाद हमे जान से मारने की धमकी देकर वहाँ से भाग गए। पुलिस ने शिकायतकर्ता की शिकायत पर मामला दर्ज करके एक आरोपी आकाश पुत्र खुशीराम निवासी बाल्मीकी बस्ती को गिरफ्तार कर लिया है। उक्त आरोपी पर हत्या का प्रयास, अवैध हथियार रखने समेत अनेक मामले दर्ज हैं। आरोपी को आज अदालत में पेश करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। 

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें