Rewari News : 12 वर्षीय नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म करने के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

थाना कसोला पुलिस ने घर में घुसकर 12 वर्षीय नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म करने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। जांचकर्ता ने बतलाया की शिकायतकर्ता नाबालिक लड़की की माँ ने पुलिस में शिकायत दी थी कि मैं व मेरा पति मजदूरी का काम करते हैं। गत 21 अप्रैल को सुबह मैं और मेरा पति मजदूरी करने के लिए निकले गए। दोपहर के समय जब मेरी 12 वर्षीय नाबालिक लड़की घर पर अपने कमरे में अकेली थी। तब पीछे से पडोस का एक लड़का उसके कमरे में घुसा और दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। इसके बाद उसने मेरी नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म किया और कहा की इस बारे में किसी को बताया तो जान से मार दूँगा। जब मैं घर आई तो मेरी बेटी ने मुझे सारी बात बताई। पुलिस ने नाबालिक लड़की का मेडीकल करवाया तथा पीडिता नाबालिक लड़की की माँ की शिकायत पर पोस्को अधिनियम व भारतीय दंड सहिंता के तहत मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।   

 

अपराध करने की नियत से घर में घुसने के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार


थाना रोहडाई पुलिस ने अपराध करने की नियत से घर में घुसने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किये गए आरोपी की पहचान रेवाड़ी के रोडडाई निवासी दिनेश के रूप में हुई है। जाँचकर्ता ने बतलाया कि शिकायतकर्ता पवन कुमार पुत्र सुखबीर सिंह निवासी रोहडाई ने पुलिस में शिकायत दी थी कि गुरुवार की शाम दिनेश पुत्र जयभगवान गाँव रोहडाई अपराध करने की नीयत से मेरे घर मे घुसा जब मैने घर के अंदर दिनेश को देखा तो दिनेश किसी अपराध को घटित करने की नीयत से मेरे मकान के कमरो मे तांक झाँक कर रहा था जब मैने आवाज लगाई तो हमारे घर से भागने लगा। मैंने इसकी सुचना थाना पुलिस को दी। मिली सुचना के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा पुलिस ने मामले में कार्यवाही करते हुए आरोपी दिनेश के खिलाफ मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है।  

 

 

कोरोना के बढते प्रभाव को देखते हुए रेवाड़ी पुलिस की आमजन से अपील है कि अपनी शिकायत देने के लिए पुलिस अधीक्षक कार्यालय में हाजिर ना आकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय की ईमेल आईडी sprwr@hry.nic.in  पर घर बैठे ही भेज सकते हैं। कार्यालय की ईमेल आईडी पर भेजी गई शिकायत पर रेवाड़ी पुलिस द्वारा तुरंत कार्यवाही की जाएगी।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें