Rewari News : इनेलो प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी ने पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया

इनेलो पार्टी कार्यालय में आज प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया। पार्टी कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से उनका स्वागत किया। इससे पहले इनेलो पदाधिकारीयो ने शहीदों को नमन किया और उनके चित्र पर पुष्प अर्पित किए । नफ़े सिंह राठी ने कहा कि देश की आज़ादी में शहीदों के योगदान को  युगों युगों तक याद रखा जाएगा।



इनेलो प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी को मजबूत करने के लिए जोन बनाकर काम करना होगा व काम करने वाले कार्यकर्ताओं को जोड़ने होगा। नफ़े सिंह राठी ने कहा कि चौ अभय चौटाला ने  कृषि कानूनों के विरोध में अपना इस्तीफा देकर ये दिखा दिया कि किसान हितैषी कौन है और किसानों विरोधी कौन है। इसी तरह आज जहाँ पर बीजेपी नेता जाते है तो किसान उनका काले झंडो से स्वागत करते हैं क्योंकि बीजेपी सरकार किसानों से उनकी आय दुगनी करने के नाम पर सत्ता में आये थे लेकिन सत्ता हासिल करने के बाद अपने वायदे भूल गए। 

पूर्व सीपीएस श्याम सिंह राणा ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते  हुए कहा कि आज देश का किसान इन तीन कृषि कानून की वजह से परेशान है  जिन बिल को अध्यदेश के माध्यम से पेश किया उससे सरकार की नीयत साफ हो गयी कि वो असल मे पूंजीपतियों को फायदा पहुँचाने का काम कर रहे है। इसके साथ ही श्याम सिंह राणा ने काँग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि जब काँगेस ने 2012 में कृषि बिलो को संसद में रखा तो बीजेपी के पुरजोर विरोध करते हुए इनकी खामिया बताई और इनको किसान विरोधी बताया अब सरकार में आने के बाद इन काले कानून को धक्के शाही से पास  कराया व इनको किसानों के हित में बताया जबकि कांग्रेसी अब इन कानूनों को किसान विरोधी बता रहे है । अब जनता बीजेपी व   काँग्रेस को असलियत जान चुकी है की इन दोनों पार्टियों को किसानों से कुछ लेना देना नही बल्कि अपनी राजनीति करने से मतलब है।  असल मे किसानों का हितैषी  इनेलो पार्टी ही हैं।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें