Rohtak News : शहीद के परिवार का मान-सम्मान सर्वोपरी, पूरे मामले की उच्च स्तरीय जांच और दोषियों पर कार्रवाई हो - दीपेंद्र हुड्डा

रोहतक, 23 फरवरी। सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने डहीना गांव में शहीद स्मारक के सामने बस क्यू शेल्टर के निर्माण का विरोध करने वाले शहीद संदीप यादव के परिजनों के साथ अभद्रता के आरोपों पर गहरी नाराज़गी जाहिर करते हुए कहा कि जिन्होंने देश के लिये अपना सब कुछ न्यौछावर कर दिया हो, हमारे देश और प्रदेश को गौरवान्वित किया हो ऐसे हमारे शहीदों का और उनके परिवार का मान सम्मान सबसे ऊपर है। हम सबका कर्तव्य बनता है कि शहीद के परिवार के सुख-दुःख में साथ खड़े हों। उन्होंने कहा कि जो राष्ट्र अपने शहीदों का सम्मान नहीं करता वो कभी आगे नहीं बढ़ता। उन्होंने मांग करी कि शहीद परिवार के साथ अभद्रता के आरोपों की उच्चस्तरीय जांच कराई जाए और जो भी दोषी हो उसके खिलाफ कार्रवाई हो। साथ ही सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि शहीद परिवार से माफ़ी मांगे सरकार और शहीद परिवार की मांग के अनुरूप शहीद स्मारक के सामने बस क्यू शेल्टर बनाने की बजाय उसे कहीं और बनाया जाए।



ज्ञात हो कि शहीद की पत्नी मंजू देवी के साथ उनके परिवार के सदस्यों ने 16 फरवरी को अपनी मांगों को लेकर शांतिपूर्ण तरीके से धरना दे रहे थे। परिवार बस इतना चाहता था कि बस क्यू शेल्टर को शहीद की प्रतिमा से दूर कहीं भी आगे-पीछे बनाया जाए। मगर परिवार का आरोप है कि प्रशासन ने अभद्रता करते हुए उन्हें जबरन वहां से हटा दिया तथा मारपीट भी की। शहीद की पत्नी का कहना है कि यदि कार्रवाई नहीं हुई तो उन्हें सेना मेडल लौटाने को मजबूर होना पड़ेगा।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें