expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Rewari News : पूर्व मंत्री कैप्टन अजय यादव खिलाडियों का हौंसला बढाने के लिए पंहूचे

रेवाडी : गांव सहारनवास और भूढला में किक्रेट प्रतियोगिता के समापन समारोह में मुख्यातिथि के रूप में पूर्व मंत्री कैप्टेन अजय सिंह यादव खिलाडियों का हौंसाला बढाने के लिए पंहूचे। कैप्टेन अजय सिंह ने कहा कि खेलों को खेल की भावना से खेलना चाहिए। खेलने से शरीर तो स्वस्थय रहता ही है साथ ही आपस में भाईचारा भी बढता है। इसलिए प्रत्येक युवा को पढाई के साथ-साथ खेलने में भी समय देना चाहिए। हमारे हरियाणा के खिलाडियों ने विश्व में अलग पहचान बनाई है। हरियाणा के खिलाडियों ने खेलों में बहूत से गोल्ड मेडल जीते हैं। यादव ने कहा कि हमारे युवाओं में टेलेंट तो खूब है लेकिन उनको मौके नही मिलते। हमारे ग्रामीण आंचल में सुविधाओं की कमी के चलते ऐसा होता है। लेकिन युवाओं को हिम्मत नही हारनी चाहिए। क्योंकि प्रयास करने वालों की कभी हार नही होती है। क्रिकेटर कपिल देव व पीटी उषा भी आम परिवार से थे, लेकिन उनकी मेहनत बेकार नही गई और उन्होंने देश व विदेश में भी अपना नाम रोशन किया। यादव ने कहा कि जो टीम मेहनत और लगन के साथ खेलती है वह टीम जीतती है। उन्होंने कहा कि भूढला में स्टेडियम उन्ही की देन है, लेकिन यहां पर कोच का न होना बेहद ही निराशा जनक है। सरकार को खिलाडियों के लिए यहां पर कोच उपलब्ध करवाना चाहिए। 



कैप्टेन अजय सिंह ने कहा कि लाल किले पर उपद्रव मचाने वाला दीप सिद्धु गिरफ्तार हो चुका है, अब उस पर देश द्रोह का मुकदमा दर्ज करके जांच कराना चाहिए कि इस मामले में और कौन-कौन शामिल हैं। उन्होंने कहा कि कृषि के तीन काले कानून यदि देश में लागू हो गए तो सबसे ज्यादा असर मध्यम वर्ग व गरीब परिवारों पर पडेगा। क्योंकि नए कानून के हिसाब से स्टॉक करने की लीमिट भी नही रहेगी। बडे पंूजीपति दाल, चीनी इत्यादि रोजमर्रे की वस्तुओं का स्टॉक करके मनचाहे रेट पर सेल करेगें। जिससे महंगाई ओर ज्यादा बढ जाएगी। इसलिए इन कानूनों के खिलाफ सभी को एकजुट होकर किसानों की मदद करनी चाहिए क्योंकि किसान अपनी नही देश के मध्यम और गरीब वर्ग की लडाई लड रहे हैं।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें