expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Rewari News : सैनी सभा ने नगर परिषद का उपप्रधान सैनी समाज से जुड़े पार्षद को बनाए जाने की मांग की

सैनी सभा रेवाड़ी (रजि.) ने जातिगत समीकरणों का हवाला देते हुए मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर, प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़, केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह समेत प्रदेश भाजपा नेतृत्व से नगर परिषद का उपप्रधान सैनी समाज से जुड़े पार्षद को बनाए जाने की मांग की है। सैनी सभा के प्रधान शशिभूषण सैनी, सचिव धर्मेंद्र सैनी समेत अनेक पदाधिकारियों ने बताया कि शहर रेवाड़ी में पंजाबी समुदाय के बाद सैनी समाज के लोगों की संख्या सबसे ज्यादा है। इतना ही नहीं हाल ही में हुए नगर परिषद के चुनाव में अपनी संख्या-बल के आधार पर वर्तमान में सैनी समाज से डा. सरिता सैनी, गोपाल सैनी एडवोकेट, सुरेश सैनी व राधा सैनी चार पार्षद भी निर्वाचित हुए हैं। उन्होंने बताय कि सैनी समाज के लोग मेहनतकश है तथा अपनी जिम्मेवारियों का निर्वहन भी पूरी ईमानदारी के साथ करते हैं। इसके बावजूद भी अभी तक सैनी समाज को राजनीति में उचित प्रतिनिधित्व नहीं मिल पाया है। समाज के लोगों के साथ न्याय नहीं हो पाया है। उन्होंने कहा कि सैनी समाज की इस मांग पर गंभीरता दिखाते हुए नगर परिषद उपप्रधान का पद सैनी समाज को प्रदान कर सबका साथ-समान विकास के अपने ध्येय को पूरा कर समाज के लोगों के दिलों को जीतने का कार्य करें। 

उन्होंने बताया कि पंजाबी समुदाय से संबंध रखने वाले हरीश अरोड़ा व सुचित्रा चांदना रेवाड़ी नगर परिषद में अपने समाज का प्रतिनि धित्व कर चुके हैं। वहीं, शकुंतला भांडोरिया व विनीता पीपल नगर परिषद चेयरपर्सन के पद पर रहकर दलित समाज का मान-सम्मान बढ़ा चुके हैं। इसके अलावा यादव समाज से  विजय राव नगर परिषद चेयरमैन रह चुके हैं तथा वर्तमान में पूनम यादव नप चेयरपर्सन के पद को सुशोभित कर रही है। उन्होंने बताया कि प्रदेश सरकार सबका साथ-समान विकास के ध्येय को लेकर आगे बढ़ रही है
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें