Chandigarh News : डॉ बनवारी लाल ने ऑनलाइन राज्य स्तरीय बाल महोत्सव में मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की

चंडीगढ़, 20 जनवरी- सहकारिता मंत्री डॉ बनवारी लाल ने गत दिवस देर सांय हरियाणा राज्य बाल कल्याण परिषद द्वारा आयोजित ऑनलाइन राज्य स्तरीय बाल महोत्सव में सांयकालीन सत्र में मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की।



उन्होंने ऑनलाइन राज्य स्तरीय बाल महोत्सव की लाइव प्रस्तुतियों की  प्रशंसा करते हुए कहा कि प्रदेश के बच्चे अपने हुनर के माध्यम से न केवल देश भर में बल्कि पूरे विश्व में अपनी पहचान कायम कर रहे हैं। हरियाणा राज्य बाल कल्याण परिषद द्वारा आयोजित ऑनलाइन राज्य स्तरीय बाल महोत्सव में लगभग 5 लाख बच्चों की प्रतिभागिता स्वर्णिम उपलब्धि है। उन्होंने सभी विजेता बच्चों और प्रतिभागी बच्चों को शुभकामनाएं दी और परिषद् को बाल कल्याण की गतिविधियों के लिए अपने स्वैछिक कोष से 5 लाख रुपये की राशि देने की घोषणा भी की।



हरियाणा राज्य बाल कल्याण परिषद के मानद महासचिव श्री कृष्ण ढुल ने सांयकालीन सत्र के मुख्य अतिथि डॉ बनवारी लाल का कार्यक्रम में शिरकत करने पर आभार व्यक्त करते हुए कहा कि हरियाणा राज्य बाल कल्याण परिषद भविष्य में भी इसी प्रकार ऐतिहासिक उपलब्धियां अर्जित करती रहेगी।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें