Chandan News: जिंदल पैंथर टीएमटी प्रायोजित स्वर्गीय विष्णु लाल मोदी मेमोरियल क्रिकेट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला

 ग्राम समाचार, चांदन, बांका। जानकारी के अनुसार स्वर्गीय विष्णु लाल मोदी क्रिकेट टूर्नामेंट जो चांदन प्रखंड के हाई स्कूल मैदान में 29 नवंबर 2020 से खेलें जा रहे थे। जिसमें चांदन प्रखंड के 14 पंचायतों के क्रिकेट टीमों ने भाग लेते हुए कुल 42 लीग मैच और 4 क्वार्टर फाइनल के साथ दोस्त सेमीफाइनल मैच खेले गए। सभी 14 टीम के खिलाड़ियों ने अपने प्रतिभा का लोहा मनवाया।कई प्रतियोगिता टीम ने अपना परचम लहराते हुए दर्शकों क्रिकेट प्रेमियों के दिल में बस कर अपने अपने टीम का नाम 

रोशन किया।और खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए मनोरंजन प्रदान किया। जिसमें चांदन प्रखंड प्रमुख रवीश कुमार के साथ पुलिस अधिकारियों ने भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते हुए खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने का काम किया। साथ में बाहर से भी आए हुए क्रिकेट प्रेमियों ने भी इस क्रिकेट टूर्नामेंट का आनंद उठाएं। तथा जनप्रतिनिधियों द्वारा क्रिकेट टीम विजेताओं को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। इस क्रिकेट टूर्नामेंट चैंपियनशिप मुकाबला 10 जनवरी 2021 निर्धारित समय पर होने की सूचना प्राप्त की गई है। जिसे चांदन सुपर स्टार टीम कप्तान प्रिंस कुमार द्वारा सभी क्रिकेट प्रेमि एवं जनप्रतिनिधि, मीडिया कर्मियों के साथ-साथ दर्शकों को इस चैंपियनशिप मुकाबले में आग्रह पूर्वक भाग लेने को कहा गया। 

उमाकांत साह, ग्राम समाचार संवाददाता, चांदन बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें