Chandan News:कोविड-19 टीका वैक्सीनेशन को लेकर बैठक आयोजित

 ग्राम समाचार, चांदन, बांका।प्राप्त जानकारी के अनुसार समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चंदन के सभागार कक्ष में कोविड-19 वैक्सीनेशन को लेकर एक महत्वपूर्ण बैठक किया गया जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में चांदन सीएचसी प्रभारी एके सिन्हा की अध्यक्षता में किया गया। 



जिसमें मुख्य रूप से कोविड-19 वैक्सीन की टीका 16 जनवरी 2021 से लगने वाली वैक्सीनेशन से संबंधित विस्तार पूर्वक चर्चा गत दिनांक 11 जनवरी को बैठक आयोजित की गई थी तथा सभी अधिकारियों के बीच महत्वपूर्ण बातें को गठन करते हुए जानकारी दिया गया साथ में वैक्सिंग को किस तरह से दिया जाना है और वैक्सीन को स्टोरेज कैसे करना है। तथा शांति वातावरण के साथ आगामी 16 जनवरी 2021 से देने की बात कही गई। इस संबंध में जिला प्रतिरक्षण पदाधिकारी डॉक्टर योगेंद्र मंडल के द्वारा वैक्सीनेशन के बारे में विस्तार पूर्वक चर्चा करते हुए जानकारी दिया गया। तथा इस महत्वपूर्ण बैठक आयोजित सभा में उपस्थित अधिकारियों द्वारा सोशल डिस्टेंस का ख्याल रखा गया और सरकार की गाइडलाइन का भी पालन करते देखा गया।



इस मौके पर चांदन प्रखंड विकास पदाधिकारी दुर्गाशंकर अंचलाधिकारी प्रशांत शांडिल्य, सीडीपीओ बंदना दास, पशु चिकित्सक पदाधिकारी दीप शिखा, आयुष चिकित्सक भोलानाथ गोराई, यूनिसेफ पंकज झा, संजय कुमार, चांदन थाना अध्यक्ष रवि शंकर कुमार राय, अस्पताल बीसीएम अफताब आलम अंसारी, बि0ई0ओ0 सुरेश ठाकुर के साथ महिला पर्यवेक्षिका इत्यादि मौजूद थे।

उमाकांत साह, ग्राम समाचार संवाददाता, चांदन।

Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें