expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Chandan News: ठगी का हुआ शिकार

 ग्राम समाचार, चांदन, बांका। प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रखंड क्षेत्र पंचायत के हीराधान गांव के युवक रामू यादव के मोबाइल पर सोनू कुमार नामक व्यक्ति का कॉल (8609349746) आया। बताया गया कि आपके मोबाइल नंबर पर हीरो ग्लैमर बाइक, फ्रीज, एलसीडी टीवी के साथ 45500 रुपया का चेक लॉटरी में लगा है। जिसे प्राप्त करने के लिए 4600 रुपया,अकाउंट नंबर 39612106655 आईएफएससी कोड संख्या 00116 602 पर भेजने को कहा गया। 



जिसे बिना देर किए ही अपने अकाउंट से ऑनलाइन भुगतान कर दिया, इसके बाद पुण: सोनू कुमार ने कागजात तैयार करने के नाम पर ₹15500 मांग किया, जो उसने अकाउंट से पैसे भेज दिए।  कुछ दिन बाद तक मेरे लॉटरी का उपहार नहीं आने के बाद पुनः उससे बात किए। तो कहने लगे कि, सारे सामान भेजने के लिए ₹2000 डाक खर्च लगेगी। रामू यादव ने बताया कि,अब मैं ठगी का शिकार महसूस कर रहा हूं। ठगी का शिकार व्यक्ति ने इस संबंध में चांदन थाने में सूचना नहीं दी है।

उमाकांत साह, ग्राम समाचार संवाददाता, चांदन।

Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें