expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Rewari News : विश्वविद्यालय मीरपुर ने फिजिकल काउंसलिंग के लिए जारी किया शेड्यूल

इंदिरा गांधी विश्वविद्यालय, मीरपुर, रेवाड़ी ने विश्वविद्यालय के शिक्षण विभागों में स्नातकोतर कोर्सो में जैसे एम.ए. (हिन्दी, अंग्रेजी, अर्थशास्त्र), एम.एस.डब्ल्यू ; (MSW) और एम.एस.सी. योग में सत्र 2020-21 के लिए हो रहे दाखिले से सम्बन्धित वरीयता सूची, फिजिकल काउंसलिग और इनसे सम्बन्धित दिशा-निर्देश जारी किए है जो इस प्रकार है:

दिनांक 18 नवम्बर, 2020 को योग्य अभ्यर्थियों की वरीयता सूची सम्बन्धित विभागों के सूचना पट के साथ-साथ विश्वविद्यालय की वैबसाईट  www.igu.ac.in पर लगाई जाएगी।
दिनांक 19 नवम्बर, 2020 को एम.ए. (हिन्दी, अंग्रेजी, अर्थशास्त्र), एम.एस.डब्ल्यू (MSW) और एम.एस.सी. योग में प्रथम फिजिकल काउसंलिंग आयोजित की जाएगी।
दिनांक 20 नवम्बर, 2020 को प्रथम फिजिकल काउसंलिंग के बाद रिक्त सीटों की सूची विभागों के सूचना पट के साथ-साथ विश्वविद्यालय की वैबसाईट  www.igu.ac.in पर लगाई जाएगी
दिनांक 21 नवम्बर, 2020 को एम.ए. (हिन्दी, अंग्रेजी, अर्थशास्त्र), एम.एस.डब्ल्यू (MSW) और एम.एस.सी. योग में द्वितीय फिजिकल काउसंलिंग आयोजित की जाएगी और यदि 05 बजे के बाद सीटे रिक्त रहती है, तो 21 नवम्बर को ही विभागों के सूचना पट के साथ-साथ विश्वविद्यालय की वैबसाईट  www.igu.ac.in पर उनकी सूची लगाई जाएगी
दिनांक 23 नवम्बर, 2020 को एम.ए. (हिन्दी, अंग्रेजी, अर्थशास्त्र), एम.एस.डब्ल्यू (MSW) और एम.एस.सी. योग में तृतीय फिजिकल काउसंलिंग आयोजित की जाएगी और यदि 05 बजे के बाद सीटे रिक्त रहती है, तो 23 नवम्बर को ही उनकी सूची विभागों के सूचना पट के साथ-साथ विश्वविद्यालय की वैबसाईट  www.igu.ac.in पर लगाई जाएगी
दिनांक 24 नवम्बर, 2020 को एम.ए. (हिन्दी, अंग्रेजी, अर्थशास्त्र), एम.एस.डब्ल्यू (MSW) और एम.एस.सी. योग में ओपन काउंसलिंग आयोजित की जाएगी।
फिजिकल काउंसलिंग सम्बन्धित विभागों में प्रातः 10 बजकर 30 मिनट से आरम्भ होंगी।
फीस से या दाखिले से सम्बन्धित अधिक जानकारी व दिशा-निर्देशों के लिए विश्वविद्यालय की वैबसाइट ू www.igu.ac.in पर लॉग इन करके या सम्बन्धित विभाग से प्राप्त कर सकते है।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें