expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Rewari News : सीआइए रेवाड़ी पुलिस ने गाडी छीनने के मामले में एक अन्य आरोपी को किया गिरफ्तार

दो भाईयों पर जानलेवा हमला करने की वारदात में शामिल एक और आरोपी गिरफ्तार

गांव आसलवास में मन्दिर के पीछे खडे दो भाईयों पर गोली चलाते हुए जानलेवा हमला करने की वारदात में शामिल एक और आरोपी को थाना कसौला पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान कसोला निवासी ब्रह्मपाल उर्फ टिंकू के रूप में हुई है। इस वारदात में शामिल 7 आरोपियो को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर वारदात में प्रयुक्त की गई एक देशी पिस्तौल बरामद कर चुकी है। जांचकर्ता ने बतलाया कि जनवरी 2019 दोपहर दो बजे के करीब आसलवास निवासी सतबीर व उसका भाई अमित गांव में स्थित मन्दिर के पीछे खडे हुए थे। इसी दौरान तीन गाडी व दो बाईकों पर करीब दर्जन भर लोग सवार होकर आये। गाडी व बाइक से उतरते ही आरोपियों ने मारने की नीयत से सतबीर पर गोली चला दी। दोनो भाईयों ने अपने आप को किसी तरह बचाया। आरोपी गोली चलाते हुए जान से मारने की धमकी देते रहे। पुलिस ने सतबीर की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ हत्या का प्रयास व आम्र्स एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी। जिस पर आगामी कार्यवाही करते हुए पुलिस ने एक एक अन्य आरोपी ब्रह्मपाल उर्फ टिंकू पुत्र दुलाराम निवासी कसोला को गिरफ्तार किया है जिसे आज अदालत में पेश कर 2 दिन के रिमांड पर लिया गया है।



 

सीआइए रेवाड़ी पुलिस ने गाडी छीनने के मामले में एक अन्य आरोपी को किया गिरफ्तार

 

सीआइए रेवाड़ी पुलिस ने गाडी छीनने के मामले में कार्यवाही करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किये गए आरोपी की पहचान पलवल जिले के गाँव कुस्क बडोली निवासी सतपाल के रूप में हुई। मामले में आरोपी महावीर उर्फ लाला और छीनी गई गाड़ी को पहले ही बरामद कर चुकी है। जांचकर्ता ने बतलाया कि चांदपुर की ढाणी निवासी जनादेश यादव गत 13 जुलाई को अपनी क्रेटा गाडी लेकर शक्ति नगर स्थित किशन मेव के मकान पर गया था। जहां महावीर उर्फ लाला निवासी गुज्जररवाड़ा व एक अन्य लड़का पहले से मोजूद थे। सुबह करीब 5 बजे महावीर उर्फ लाला व दूसरा लड़का उसके हाथ से गाड़ी की चाबी छीन कर बाहर खड़ी उसकी गाडी लेकर फरार हो गए। जिस पर शिकायतकर्ता जनादेश यादव की शिकायत पर थाना मॉडल टाउन में मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी थी और आरोपी महावीर उर्फ लाला को गिरफ्तार करके छीनी गई गाड़ी को पहले ही बरामद कर लिया था। मामले में आगामी कार्यवाही करते हुए सीआइए रेवाड़ी ने मामले में संलिप्त एक अन्य आरोपी सतपाल पुत्र जिलेराम निवासी कुस्क बडोली जिला पलवल को गिरफ्तार करके थाना मॉडल टाउन पुलिस के हवाले कर दिया है।



 

जिला रेवाड़ी पुलिस ने उद्घोषित अपराधियों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए अलग अलग मामले में 2 को किया गिरफ्तार

जिला रेवाड़ी पुलिस ने उद्घोषित अपराधियों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए अलग अलग मामलो में 2 उद्घोषित अपराधियों को गिरफ्तार किया है। थाना धारूहेड़ा पुलिस ने अवैध शराब के मामले में संलिप्त एक उद्घोषित अपराधी को गिरफ्तार किया है। जिसकी पहचान कालका राजस्थान निवासी फूमन सिंह के रूप में हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया कि आरोपी को वर्ष 2004 में अवैध शराब के मामले में गिरफ्तार किया गया था। जो सुनवाई के दौरान अदालत में गैर हाजिर होने पर माननीय अदालत द्वारा उद्घोषित अपराधी घोषित किया जाने पर थाना धारूहेड़ा पुलिस ने कार्यवाही करते हुए उद्घोषित अपराधी फूमन सिंह पुत्र दीवान सिंह निवासी कालका जिला अलवर राजस्थान को कल गिरफ्तार कर लिया है।

इसी कड़ी में थाना मॉडल टाउन पुलिस ने चेक बाउंस के मामले सुनवाई के दौरान अदालत में गैर हाजिर होने पर माननीय अदालत द्वारा एक उद्घोषित अपराधी को गिरफ्तार किया है। जिसकी पहचान नांगलोई दिल्ली निवासी परवेज आलम के रूप में हुई है।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें