expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Bhagalpur News:जुमलों की झमाझम होगी बारिश और भ्रमजाल में लोगों को फांसने का होगा प्रयास – राजेश वर्मा


ग्राम समाचार, भागलपुर। भागलपुर में दूसरे चरण के चुनाव में भले ही अभी कुछ दिन विलंब हो लेकिन प्रत्याशियों के बीच जुबानी जंग अपने चरम सीमा पर पहुंच चुकी है। इसी कड़ी में मंगलवार को भागलपुर विधानभा से लोजपा प्रत्याशी राजेश वर्मा ने अपने आवास पर प्रेस वार्ता के दौरान प्रतिद्वंद्वियों पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र कि जनता कोरोना काल में बिलख रही थी, लेकिन विधायक और सांसद ने लोगों की समस्याओं का समाधान करने के बजाय खुद को क्वारेंनटाइन कर लिया था। राजेश वर्मा यहीं रुके उन्होंने सांसद अजय मंडल और गोड्डा के सांसद निशिकांत दुबे को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि चुनाव करीब आते ही इन लोगों की नींद खुल गई है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में सांसद निशिकांत दुबे ने अजय मंडल के पक्ष में जमकर चुनाव प्रचार किया था। यही नहीं सांसद ने लोगों से कहा था कि अजय मंडल नहीं बल्कि वह खुद चुनाव लड़ रहे हैं। राजेश वर्मा की मानें तो निशिकांत दुबे के भ्रमजाल में फंसकर लोगों ने अजय मंडल को भारी मतों से विजई भी बनाया। लेकिन अपने सांसद अजय मंडल कि एक झलक पाने के लिए लोग टकटकी लगाए बैठे हैं। राजेश वर्मा ने कहा कि इस बार फिर रोहित पांडेय के पक्ष में कई बड़े नेताओं के अलावा गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे भी प्रचार करने पहुंचे हैं‌। उन्होंने कहा कि इस बार फिर जुमलों कि झमाझम बारिश होगी और भ्रमजाल में लोगों को फांसने का प्रयास होगा। लेकिन इस बार ऐसे नेताओं के भ्रमजाल में जनता फंसने के बजाय भागलपुर के विकास के लिए ईवीएम में बंगला चुनाव चिन्ह पर बटन दबाएंगे। 

राजेश वर्मा ने चुनाव से पहले अपना घोषणा - पत्र किया जारी

प्रेस वार्ता के दौरान लोजपा प्रत्याशी राजेश वर्मा ने अपना एक घोषणा पत्र जारी किया है। इस घोषणा पत्र के सहारे उन्होंने हर समुदाय और सभी वर्गों को साधने का प्रयास किया है। राजेश वर्मा ने अपने घोषणा पत्र में सड़क, नाली, पियाऊ जल, भोला नाथ पुल का निर्माण, शहर में कूड़ा का सॉलिड बेस्ट मैनेजमेंट के माध्यम से निस्तारण करने सहित कई मूलभूत जरूरतों को चुनाव में सफलता मिलने के बाद पूरा करने की बात कही है। इसके साथ ही उन्होंने छात्र छात्राओं के लिए हर वार्ड में एक पुस्तकालय बनाने की भी बात कही है। राजेश वर्मा ने चुनाव में बुनकरों को भी अपने पक्ष में करने का भरपूर प्रयास किया है। उन्होंने कहा कि बुनकरों के लिए विशेष रूप से बाजार का निर्माण करवाया जाएगा। इसके साथ ही बुनकरों को कॉमर्शियल टैक्स से छुटकारा दिलाने के लिए राजेश वर्मा ने सदन में मजबूती से इन मुद्दों से सभी को अवगत कराने की बात कही। राजेश वर्मा ने शहर की बिगड़ी हुई ट्रैफिक व्यवस्था को दुरुस्त करने का दंभ भरते हुए कहा कि अगर वह भागलपुर से विधायक बनेंगे तो ट्रैफिक को सुदृढ़ बनाया जाएगा। उन्होंने तिलकामांझी चौक के तर्ज पर ट्रैफिक सिग्नल लगाने और आवश्यकतानुसार सड़क की चौड़ाई बढ़ाने की बात कही है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सड़क किनारे अतिक्रमण को हटाने के बाद फुटकर विक्रेताओं के लिए वेडिंग जोन का निर्माण होगा।


Share on Google Plus

Editor - Bijay shankar

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें