expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Sahibganj News;साहिबगंज महाविद्यालय में विभिन्न परीक्षाओं के सफल संचालन हेतु डॉ रंजीत सिंह केंद्राधीक्षक बनाये गए!

ग्राम समाचार, सहिबगंज।सिदो कान्हू मुर्मू विश्वविद्यालय दुमका के कुलपति के द्वारा साहिबगंज महाविद्यालय में होने वाले विभिन्न परीक्षाओं के सफल संचालन हेतु डॉ रणजीत सिंह को केंद्राधीक्षक नियुक्त किया है।डॉ सिंह को साहेबगज महाविद्यालय साहिबगंज में स्नातकोत्तर ,स्नातक एवं B.Ed फाइनल की परीक्षा की जिम्मेवारी दी गई है।वही डॉ. सिंह ने बताया कि साहेबगज महाविद्यालय साहेबगज स्वच्छ, कदाचार मुक्त,शांतिपूर्ण परीक्षा के लिए पूरे झारखंड और बिहार में  जाना जाता है।उस व्यवस्था को अक्षुण  रखने के लिए शिक्षक कर्मियों एवं छात्रों के सहयोग की आवश्यकता है ।
                                               डॉ.सिंह ने कुलपति प्रोफेसर सोना झरिया मिंज,कुलसचिव डॉ. ध्रुव नारायण सिंह व परीक्षा नियंत्रक डॉ.अनिल वर्मा के प्रति आभार प्रकट करते हुए परीक्षाकेंद्र की जिम्मेदारी सौपने के लिए उन्हें धन्यवाद दिया है। सभी परीक्षा स्थल परिसर व रूम को सैनिटाइजर साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखा जा रहा है।सरकार विश्वविद्यालय एवं यूजीसी के गाइडलाइन का अक्षरशः पालन किया जा रहा है।सरकार व जिला प्रशासन के निदेशानुसार शारीरिक दूरी ,मास्क, सेनिटाइजर व अन्य नियमो का पालन करते हुए परीक्षा हॉल हेतु सीट प्लान तैयार करते कर एक बेंच पर एक परीक्षार्थी को बिठाया जाएगा।महाविद्यालय परिसर में भीड़ भाड़ ना करने का भी आग्रह किया गया है।परिसर में धारा 144 तहत 100 मीटर के दायरे में मजिस्ट्रेट एवं सुरक्षा बल तैनात किए गए हैं।परीक्षा की सारी तैयारी कर ली गई है । 
                वही प्राचार्य विनोद कुमार के नेतृत्व में सारी तैयारियों का जायजा लिया गया। परीक्षा के लिए परीक्षा नियंत्रक के रूप में डॉ अनूप कुमार साह कार्य को देख रहे हैं।परीक्षा प्रवेश पत्र लेकर ही छात्र महाविद्यालय में ससमय प्रवेश करें,अन्यथा उन्हें प्रवेश से वंचित कर दिया जाएगा।साथही सभी शिक्षकों से अनुरोध किया गया है कि वे परीक्षा प्रारंभ होने से आधे घंटे पहले अपने कार्यस्थल पर पहुँच जाय।
Share on Google Plus

Editor - Gram smachar, sahibganj

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें