Rewari News : रेवाड़ी में हर्बल प्रोडक्ट प्राइवेट लिमिटेड कंपनी का लोकार्पण, अब सस्ती दरों पर लोग खरीद पाएंगे हर्बल प्रोडक्ट



रेवाड़ी में रविवार को बीएमजी मॉल के पास ग्रेट वे हर्बल प्रोडक्ट प्राइवेट लिमिटेड कंपनी का लोकार्पण किया गया. प्राकृतिक उत्पादों को बढ़ावा देने वाली कंपनी GREATWAY HERBAL PRODUCTS Pvt. Ltd. कंपनी का लोकार्पण राष्ट्रीय प्रगतिशील विचारक एवं सक्रिय सामाजिक कार्यकर्ता अशोक प्रधान लोक सेवा मंच द्वारा रिबन काटकर किया गया. इस अवसर पर लोक सेवा मंच के प्रधान और सामाजिक कार्यकर्ता अशोक प्रधान ने कहा कि ग्रेटवे हर्बल प्रोडक्ट प्राइवेट लिमिटेड कंपनी का लोकार्पण करने का आज उन्हें सौभाग्य प्राप्त हुआ है यह कंपनी चिकित्सा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में बेहतर काम करने के साथ लोगों को जागरूक करेगी. अब रेवाड़ी के लोगों को सस्ते दामों पर हर्बल प्रोडक्ट उपलब्ध हो सकेंगे. अशोक प्रधान ने इस मौके पर कंपनी के प्रबंधक जगमोहन यदुवंशी और उनकी टीम को इसके लिए बधाई व शुभ कामनाएँ देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की. मुख्य अतिथि अशोक प्रधान ने कहा कि भारत की सबसे प्राचीन चिकित्सा पद्धति आयुर्वेद को बढ़ावा देने की दिशा में यह एक कदम है उन्होंने कहा कि हर बल प्रोडक्ट प्राकृतिक और गुणकारी होते हैं इसलिए इनका सेवन करने से एलोपैथी की तरह इनका कोई साइड इफेक्ट भी नहीं होता है. इस मौके पर कंपनी की और से हर्बल प्रोडक्ट का डेमो भी करके दिखाया गया. 

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें