expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Rewari News : बावल विधानसभा क्षेत्र का ऐसा कोई गांव नहीं जो नहरी पेयजल से न जोड़ा गया हो : डॉ बनवारी लाल


रेवाड़ी, 9 सितंबर। हरियाणा के सहकारिता मंत्री डॉ बनवारी लाल ने कहा है कि बावल विधानसभा क्षेत्र का ऐसा कोई गांव नहीं है जिसे नहरी पेयजल योजना से न जोड़ा गया हो। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में शुद्घ पेयजल पहुंचाना मेरा लक्ष्य था, जब भी मैं किसी गांव से निकलता था तो दूर क्षेत्र से महिलाएं सर पर मटका लेकर पानी लाती थी।

सहकारिता मंत्री डॉ बनवारी लाल आज दि प्राथमिक कृषि सहकारी समिति खोरी पैक्स के नवनिर्वाचित सदस्यों से अपने निवास स्थान बावल में मिल रहे थे। उन्होंने कहा कि बावल विधानसभा क्षेत्र को शिक्षा का हब बनाने का कार्य किया है। बावल विधानसभा क्षेत्र में कृषि महाविद्यालय, राजकीय महाविद्यालय, राजकीय बहुतकनीकी संस्थान, औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान खोले गए है ताकि यहां के बच्चें शिक्षित होकर इस क्षेत्र व प्रदेश का नाम ऊंचा कर सकें। डा. बनवारी लाल ने कहा कि वर्तमान सरकार का ध्येय है कि तकनीकी शिक्षा प्रदान करके लोगों को रोजगार उपलब्ध कराये जाएं।

दी प्राथमिक कृषि सहकारी समिति खोरी पैक्स के चुने गए पदाधिकारियों में मामडिय़ा आसमपुर के कृष्ण कुमार को चेयरमैन व पूनम देवी को वाइस चेयरपर्सन तथा सबन्ति देवी, ओमप्रकाश नंबरदार और होशियार सिंह सदस्य ने सहकारिता मंत्री से मुलाकात की. 

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें