expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

Rewari News : घरों में कूलर, गमले व टूटे बर्तनों में एकत्रित ना होने दें पानी : CMO डॉ सुशील माही

रेवाड़ी 4 सितंबर। सिविल सर्जन डॉ सुशील माही की अध्यक्षता में शुक्रवार को हैल्थ सुपरवाईजरों की बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें डिप्टी सीएमओ डॉ अशोक, डॉ रजनीश सहित सुखबीर, हरिप्रकाश, नरेश, प्रभाती, राजबीर, सुरेन्द्र, विष्णु, अनिल, बलराम भी उपस्थित रहें।



सीएमओ डॉ सुशील माही ने सुपरवाईजरों को निर्देश दिए कि मलेरिया, डेंगू व चिकनगुनिया का मौसम चल रहा है, उन्होंने सभी एमपीएचडब्ल्यू से कहा कि गांवों में रक्त पट्टिïकाएं बनवाई जाए तथा घरों में कूलर, गमले, टूटे बर्तनों में पानी एकत्रित ना होने दें। उन्होंने कहा कि इस मौसम में शरीर को पूरी तरह ढककर रखें। उन्होंने बताया कि प्रत्येक रविवार को ड्राई-डे के रूप में मनाएं, ताकि हम मच्छर जनित इन बिमारियों से बच सकें। उन्होंने कहा कि मलेरिया, डेंगू, चिकनगुनिया को लेकर स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह अलर्ट है। उन्होंने कहा कि शहर ही नहीं बल्कि पूरे जिले के लगभग सभी इलाकों में फॉङ्क्षगग कराई जा रही है। डॉ सुशील माही ने कोविड-19 बिमारी के बचाव के बारे में विस्तार से जानकारी देते हुए बताया कि सभी दो गज की दूरी व मास्क पहनें, तथा बार-बार साबुन पानी से हाथ धोते रहें।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें