Rewari News : यूपी निवासी श्रमिक की हत्या के मामले में तीसरा आरोपी गिरफ्तार, मोटर साइकिल चोरी के दूसरे आरोपी को किया गिरफ्तार

 यूपी निवासी श्रमिक की हत्या के मामले में तीसरा आरोपी गिरफ्तार:-

धारूहेड़ा सेक्टर-6 पुलिस श्रमिक हत्याकांड में शामिल गिरोह के तीसरे सदस्य को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान मेरठ जिले के महरमपुर निवासी विक्रम उर्फ राहुल के रूप में हुई है। जांचकर्ता ने बताया कि वारदात के दिन संदीप अपने गांव यूपी के जिला फैजाबाद के नंगला बबूल से सुबह लौटा और कापड़ीवास मे गांव उतर गया था। इसके बाद दोनों आरोपी अपनी बाइक गुरुग्राम की तरफ जा रहे थे तभी उनकी नजर उस पर पड़ गई। इसके बाद दोनों ने उसे लिफ्ट देकर उसे सुनसान स्थल पर ले जाकर उसके पास मौजूद नकदीमोबाइल सहित अन्य सामान लूट लिया और उसके चेहरे पर भारी पत्थर का वार करके उसे मौत के घाट उतार दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी अपने कमरों पर चले गए। उन्होंने साइबर सेल की मदद से पहले विशाल को गिरफ्तार किया जिसके बाद उसने पूछताछ में बताया कि उसके साथ आयुष भी था और दोनों ने ही इस वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने आरोपियों को रिमांड पर लिया तो आरोपियों ने कुबूल किया उन्होंने गिरोह बनाया हुआ जिसमें यूपी के एटा निवासी अशोक कुमार और गुरुग्राम के सूरत नगर निवासी महेश भी शामिल है। ये सभी मिलकर दिल्ली-जयपुर राजमार्ग पर ऐसे लोगों को निशाना बनाते थे जो कि रात के समय कंपनी से लौटते थे। उन्होंने गुरुग्राम के सेक्टर-में भी लूटपाट के इरादे से एक दंपति की भी हत्या की थी और बड़ी मात्रा में नकदी व जेवरात लूट ले गए थे। इसके बाद आरोपियों ने 26 जून को गुड़गांव के मन्नत ढाबा से लिफ्ट देकर एक व्यक्ति को लूट लिया था और उसका गला रेतकर फेंक कर दिया। आरोपियों ने समझा उसकी मौत हो गई लेकिन वह समय रहते लोगों द्वारा देख लिए जाने से उसकी जान बच गई। वहीं सेक्टर-10 में जुलाई में आईएमटी चौक से यात्री को लिफ्ट देकर कंपनी कर्मी की हत्या करके शव फेंक दिया था। पुलिस ने मामले में तीसरे आरोपी विक्रम को कल रात गिरफ्तार कर लिया है। मामले में दो मुख्य आरोपियों विशाल और आयुष उर्फ मयंक को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

 

 

मोटर साइकिल चोरी के दूसरे आरोपी को  किया गिरफ्तार

थाना मॉडल टाउन पुलिस ने कार्यवाही करते हुए मोटर साइकिल चोरी के दूसरे आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचान लीयो चौक रेवाड़ी निवासी हेमंत के रूप में हुई है. जांचकर्ता ने बतलाया की दिनांक 23/08/2020 को नवीन चौहान निवासी नांगल मुन्दी ने थाना में शिकायत दी की वह कलावती अस्पताल रेवाडी मे नौकरी करता है और समय 6.30 PM पर उसने अपनी मोटरसाईकल सपलण्डर प्लस अस्पताल पर ड्युटी पर आने के बाद कलावती अस्पताल के बाहर रोड़ पर खड़ी कर दी थी तथा लोक लगा दिया था जो दिनांक 24.08.20 को जब ड्युटी खत्म करके घर जाने के लिये बाहर जाकर देखा तो बाईक वहां पर खड़ी नही मिली. जिस पर थाना मॉडल टाउन ने अभियोग अंकित करके कार्यवाही शुरू की. उसी दिन नाका लगाकर वाहनों की चैकिंग के दौरान आरोपी टोनी निवासी रावली हट को चोरी शुदा मोटर साइकिल सहित काबू कर उपरोक्त मोटर साइकिल को बरामद कर ली थी. पुलिस ने कल शाम मामले में दूसरे आरोपी हेमंत को गिरफ्तार कर लिया.

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें