Dhoraiya News: पृथ्वी दिवस के अवसर पर महिलाओं को वृक्षारोपण का दिया गया संकल्प

 ग्राम समाचार,धनकुंड,धोरैया। धोरैया प्रखंड स्थित काठ बनगांव बीरबलपुर पंचायत क्षेत्र में रविवार को पृथ्वी दिवस के अवसर पर धनकुंड थाना क्षेत्र में लगभग 225 महिलाओं को आज वृक्षारोपण करने का संकल्प दिलवाया गया तथा 225 लोगों के बीच वृक्ष का वितरण किया गया और वृक्षारोपण भी किया गया।


पंचायत समिति माबिलिटी और बुक कीपर के द्वारा काठ बनगांव  में 225 से ज्यादा महिलाओं के बीच पृथ्वी दिवस के अवसर पर वृक्षारोपण कर पृथ्वी पर हरियाली कायम रखने का संकल्प लेते हुए सभी महिलाओं के साथ कमेटी मोबिलिटी और बुक कीपर पद पर कार्यरत दोनों महिलाओं के साथ ग्राम संगठन की अध्यक्ष माला देवी, कोषाध्यक्ष गुंजन देवी और साथ में संगठन की सचिव निर्मला देवी ने साथ मिलकर पंचायत के सभी महिलाओं को पृथ्वी दिवस पर वृक्षारोपण करने का संकल्प दिलाया और वृक्षारोपण कर पंचायत के सभी महिलाओं में उत्साहीत किया कि हम सभी महिला पृथ्वी पर हरियाली बनाए रखने का संकल्प लेते हैं।

बीबी रुकसाना खातून,ग्राम समाचार संवाददाता, धनकुण्ड

Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें