Banka News: जिला पदाधिकारी सुहर्ष भगत ने लिया परेड के पूर्वाभ्यास का जायजा, अधिकारियों को दिया कई दिशा-निर्देश

 ग्राम समाचार,बांका। आज दिनांक 13.08.2020 (गुरुवार) को परेड के पूर्वाभ्यास का जायजा जिला पदाधिकारी सुहर्ष भगत, बांका और पुलिस अधीक्षक, अरविंद कुमार गुप्ता,बांका ने लिया। समारोह में परेड में भाग लेने वाले जवानों के बीच सोशल डिस्टेंसिंग कायम रखते हुए मास्क का प्रयोग किया गया। जिला पदाधिकारी बांका के द्वारा बताया गया कि कोरोना संक्रमण के दृष्टिगत झंडोत्तोलन समारोह में स्वतंत्रता सेनानियों, वरिष्ठ नागरिकों तथा आमजनों को उनके स्वास्थ्य की प्राथमिकता को ध्यान में रखते हुए आमंत्रित नहीं किया गया है। स्वतंत्रता दिवस (15 अगस्त) 2020 के अवसर पर झंडोत्तोलन एवं माल्यार्पण हेतु आयोजित कार्यक्रमों में भाग लेने वाले व्यक्तियों को कोविड-19 के मद्देनजर मास्क लगाने तथा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना अनिवार्य बताया गया है। जिला पदाधिकारी, बांका ने परेड का जायजा लेने के बाद कई आवश्यक दिशा- निर्देश अधिकारियों को दिया।


कोविड-19 के संक्रमण के दृष्टिगत 15 अगस्त, 2020 के अवसर पर प्रभातफेरी, खेलकूद, सांस्कृतिक कार्यक्रम, सम्मान समारोह एवं पुरस्कार वितरण समारोह के आयोजन को स्थगित किया गया है। इस मौके पर अनुमंडल पदाधिकारी बांका, एसडीपीओ बांका, मुख्यालय डीएसपी बांका, भूमि सुधार उप समाहर्ता बांका, जिला के वरीय उप समाहर्ता बांका, नजारा उप समाहर्ता बांका, जिला के वरीय कोषागार पदाधिकारी बांका, सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।

ब्यूरो रिपोर्ट, ग्राम समाचार, बांका।

Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें