GoddaNews: मैट्रिक के परिणाम में सुपर 100 का योगदान भी अहम- उपायुक्त

ग्राम समाचार गोड्डा, ब्यूरो  रिपोर्ट:- उपायुक्त किरण पासी ने जानकारी देते हुए बताया कि झारखंड अधिविद्य परिषद (जैक) के घोषित मैट्रिक परीक्षाफल में गोड्डा जिला दूसरे साल संताल परगना में अव्वल आया है। जिले कि इस बेहतर परिणाम में सुपर 100 का भी अहम योगदान रहा।
जिला प्रशासन ने जिले के 200 छात्र और 200 छात्राओं को अलग- अलग स्कूलों से स्क्रीन कर अलग-अलग सुपर 200 ग्रुप बनाकर मैट्रिक परीक्षा की तैयारी के लिए करीब 2 माह तक आवासीय कोचिंग की सुविधा दी। गोड्डा के सिकटिया स्थित ITI भवन में छात्रों के लिए और बंका घाट स्थित कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय में छात्राओं के लिए निशुल्क व्यवस्था की गई थी। साथ ही जिले के विशेषज्ञ शिक्षकों की सेवा वहां दिलाई गई। इसके नतीजे सामने आए हैं लगभग शतप्रतिशत छात्र- छात्राएं उतीर्ण हुए। इस कार्यक्रम के माध्यम से पिछले वर्ष भी अच्छे परिणाम देखने को मिला था।
उपायुक्त ने कहा कि मैट्रिक परीक्षाफल में सफल विद्यार्थी आने वाले दिनों में पूरी लगन और मेहनत से निरंतर आगे बढ़ते रहें तथा अपने घर परिवार, राज्य और देश का नाम रोशन करें।


Share on Google Plus

Editor - भुपेन्द्र कुमार चौबे

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें