Sahibganj News; निबंध प्रतियोगिता में अर्पिता बनी विश्वविद्यालय विजेता!

ग्राम समाचार, साहिबगंज।हुल दिवस को लेकर हुए  विश्वविद्यालय स्तरीय  निबंध प्रतियोगिता में  अर्पिता ने प्रथम  स्थान की बाजी मारी। यह साहेबगज महाविद्यालय व जिले के लिए गर्व का विषय है । विजेता अर्पिता को  साहिबगंज महाविद्यालय प्रभारी विनोद कुमार,कुलपति प्रो सोना झरिया मिंज व शिक्षक कंर्मी सहित शहर के बुद्धिजीवियों ने बधाई व शुभकामनाएं दी है। साहिबगंज महाविद्यालय के प्रतियोगिता चयन समिति के डॉ सफीक अहमद, समन्यवक  डॉ राधा सिंह डॉ संतोष कुमार चौधरी डॉ रूपा नितिन कुमार आदि ने भी अर्पिता के विश्व विद्यालय स्तरीय चयन पर प्रसन्नता व्यक्त की।
                                     हुल दिवस कार्यक्रम  के समन्वयक डॉ रणजीत  सिंह ने कहा कि सिदो कान्हू मुर्मू विश्वविद्यालय दुमका के द्वारा हुल  दिवस पर विभिन्न कार्यक्रम आयोजित की जा रही  है।जिसमें निबंध प्रतियोगिता में अर्पिता विजेता रही।अर्पिता स्नातकोत्तर हिंदी की छात्रा  है और उनके पिता भिखारी साह एक शिक्षक है।निबंध प्रतियोगिता दिनांक 22/06/2020 को  समकालीन समय में संथाली हुल की प्रसंगिकता पर कराया गया था। डॉ सिंह ने बताया कि  साहेबगज महाविद्यालय के प्रतिभागियों ने विश्व विद्यालय की सभी प्रतियोगिताओं में भाग लिया व उत्कृष्ट प्रदर्शन रहा जिसमे अमन कुमार होली क्विज़ में अंतिम राउंड में पहुंचा पर विजेता से चूक गया। अर्पिता  ने अपनी सफलता का श्रेय अपनी माँ पिता व गुरुजनों को बताया।
                                                                       ग्राम समाचार, साहिबगंज।
Share on Google Plus

Editor - Gram smachar, sahibganj

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें