expr:class='"loading" + data:blog.mobileClass'>

GoddaNews: गोड्डा में हुए वाहन जांच अभियान में वसुली गई 10500 रुपये


चल रहा वाहन जांच अभियान 
ग्राम समाचार गोड्डा, ब्यूरो रिपोर्ट:- आज दिनांक 29.06.2020 को उपायुक्त गोड्डा किरण पासी एवं पुलिस अधीक्षक गोड्डा वाईएस रमेश के संयुक्त निदेशानुसार जिला परिवहन विभाग की टीम एवं नगर थाना प्रभारी अशोक कुमार सिंह के द्वारा दोपहिया वाहनों की चेकिंग की गई । वाहन जांच अभियान मे लोगों को पीआईयू टीम के द्वारा 16 गाड़ियों का चालान काटा गया। जांच में मुख्य रूप से हेलमेट, इंश्योरेंस आदि कागजात की जांच की गई। जांच के दौरान चालकों को ट्रैफिक नियमों का पालन करने का सख्त निर्देश दिया गया। साथ ही साथ वाहन संबंधित अन्य कागजात यथाशीघ्र बनवाने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए।यह अभियान कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के बचाव के लिए मास्क न पहनने बालों व हेलमेट नहीं लगाने बालों को सुरक्षा के दृष्टिकोण से चलाया गया। नगर थाना प्रभारी गोड्डा के द्वारा आगंतुकों को सड़क सुरक्षा के नियमों एवं कोरोना वायरस से संबंधित जानकारियां प्रदान की गई। साथ ही साथ कोरोना वायरस के बचाव के लिए उन्होंने घरों में रहें सुरक्षित रहने के संदेश दिए एवं उनके द्वारा बताया गया कि जिले में यातायात के नियमों का पालन सभी जिलावासियों के द्वारा किए जाएं।यह आपकी सुरक्षा के लिए महत्वपूर्ण है।यातायात के नियमों का पालन के दौरान हेलमेट अवश्य पहनें।
वाहन जांच अभियान प्रातः 10.00 बजे से 01.00 बजे अपराह्न मे नगर थाना गोड्डा मे जांच के दौरान मुख्य रूप से अनावश्यक वाहन के
परिचालन करने वाले वाहनों चालको को दण्डित किया गया।मेडिकल संबंधित लोगो के मेडिकल पर्ची देख कर छोड़ दिया गया।
(1)- कुल वाहन जांच-30
(2)- कुल चालान-16
(3)- कुल राशि वसूली-10500/-
(4)- कुल वाहन जब्त-09


Share on Google Plus

Editor - भुपेन्द्र कुमार चौबे

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें