Bounsi News: फौजी के पिता ने थाने में दिया आवेदन

ग्राम समाचार,बौसी,बांका। बौंसी प्रखंड स्थित बगडुम्बा पंचायत के बमनिया गांव के एक 70 वर्षीय बुजुर्ग राधाकांत साह का कहना है कि उसका पुत्र फौज में कार्य करता है ओर वह अकेले अपने घर बरमनिया में रहता है।

पीड़ित व्यक्ति का कहना है, कि उनके जमीन पर गांव के ही कुछ लोगों ने जबरन झोपड़ी बना लिया है। उक्त बुजुर्ग व्यक्ति का कहना है की वह जब मना करने के लिए गये तो गांव के ही प्रमोद कुमार साह, दीपक साह, विकास साह, विक्की साह, सौरभ साह, मुकेश साह, संजय साह, मोनू साह, रंजीत साह, अमर साह, ने आकर बुजुर्ग व्यक्ति के साथ गाली गलौज किया और धक्का-मुक्की करने के साथ ही धारदार हथियार से जान मारने की धमकी भी दिया। बुजुर्ग ने 11 व्यक्तियों के विरुद्ध बौंसी थाने में आवेदन देकर नामजद अभियुक्त बनाया है। थानाध्यक्ष राजेश कुमार यादव ने फौजी परिवार को आश्वासन दिया कि प्रशासन आपके साथ है और आपका पूरा सहयोग करेगा और उन सभी अभियुक्तों के ऊपर कड़ी कार्यवाही की जाएगी।
मदन कुमार झा, ग्राम समाचार, बौंसी
Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें