नहीं रहे बॉलीवुड के सदाबहार अभिनेता ऋषि कपूर

ग्राम समाचार (मुम्बई)।  एक के बाद एक सिनेमा प्रेमियों के लिए दुखद खबर बुधवार को  इरफान खान की मौत और अब बॉलीवुड के सदाबहार अभिनेता ऋषि कपूर लम्बी बीमारी से जूझ रहे गुरुवार की सुबह मुम्बई के एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में अंतिम सांस ली।  इस आशय की जानकारी अमिताव बच्चन ने ट्वीट कर दी। उनकी उम्र 67 वर्ष थी। उन्हें सांस लेने में परेशानी हो रही थी।

बताते चले कि ऋषि कपूर पिछले साल सितंबर में न्यूयॉर्क में लगभग एक साल कैंसर के इलाज के बाद भारत लौटे थे। उन्हें 2018 में कैंसर का पता चला था और 11 महीने 11 दिनों तक न्यूयॉर्क में इलाज करने के बाद वापस लौटे थे। वहां उनके साथ उनकी पत्नी नीतू कपूर थी। उस दौरान उनके बेटे रणबीर न्यूयॉर्क की नियमित यात्रा करते रहे। अचानक तबीयत बिगड़ने के कारण बुधवार देर रात उन्हें एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में भर्ती कराया गया था।


कुछ समय पहले अपने इलाज के बारे में बात करते हुए ऋषि कपूर ने कहा था कि मैं काम करने के लिए बहुत फ्रेश और तैयार हूं। मैं कैमरे का सामना करने के लिए उत्सुक हूं। मुझे उम्मीद है कि मैं अभिनय भूल नहीं गया हूं। जब मैं उपचार से गुजर रहा था तो मैंने नीतू से कहा कि मुझे उम्मीद है कि मैं नए खून के साथ अभिनय करना नहीं भूलूंगा।

जब ऋषि कपूर न्यूयॉर्क में थे उस दौरान प्रियंका चोपड़ा, अनुपम खेर, आमिर खान, शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, करण जौहर, मलाइका अरोड़ा सहित कई सेलिब्रेटी उनसे मिलने गए थे। ऋषि कपूर आखिरी बार फिल्म 'द बॉडी' में इमरान हाशमी के साथ नजर आये हैं। ऋषि कपूर अभिनेत्री जूही चावला के साथ बड़े पर्दे पर फिल्म 'शर्माजी नमकीन' में नजर आने वाले थे। अब उनकी मौत से पूरा फ़िल्म जगत  के साथ देश में शोक की लहर है। उनके अभिनय को देश कभी भुला नहीं पाएगा।

- ग्राम समाचार (मुम्बई)।




Share on Google Plus

Editor - कैलाश शर्मा, विशेष संवाददाता।

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें