Godda News: वृक्षारोपण कर मनाया गया विश्व पर्यावरण दिवस



ग्राम समाचार, गोड्डा ब्यूरो रिपोर्ट:-  विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर नगर थाना परिसर एवं महिला थाना के आसपास नगर थाना प्रभारी दिनेश कुमार महली, सदर पुलिस निरीक्षक मधुसूदन मोदक एवं महिला थाना प्रभारी गुलाब किस्पोट्टा ने पुलिस पदाधिकारी एवं जवानों ने मिलकर वृक्षारोपण कर पर्यावरण को संरक्षित करने का संकल्प लिया गया। नगर थाना प्रभारी दिनेश कुमार महली ने कहा कि हम सभी यह तय करें कि हर अवसर पर अपने आसपास पेड़ पौधे लगाएं. हम सभी का कर्तव्य है कि हमसब वनों की रक्षा अवश्य करें। पुलिस निरीक्षक मधुसूदन मोदक ने कहा कि पर्यावरण संतुलन के लिए वृक्षारोपण बेहद जरूरी है साथ ही साथ सभी लोग संकल्प लें कि अपने दैनिक जीवन में अधिक से अधिक वृक्षारोपण करेंगे. हमारे पूर्वजों ने वृक्ष लगाए होंगे तभी आज हम सुरक्षित हैं और स्वच्छ हवा में सांस ले रहे हैं।

आने वाली पीढ़ी को स्वस्थ रखने के लिए हमें पौधरोपण कर उनकी देखभाल करनी होगी। महिला थाना प्रभारी गुलाब किस्पोट्टा ने कहा कि पर्यावरण दिवस के अवसर पर आप पेड़ पौधे अवश्य लगाए तथा वृक्ष लगाने का संदेश दूसरों को भी दें ताकि आने वाले पीढ़ी को पर्यावरणीय दृष्टि से तकलीफ ना हो l इस अवसर पर अ0नि0 उषा कुमारी, अमित मार्की, अशोक दुबे सअनि सेलाय गोप, दुर्गा प्रसाद, गौरव कुमार एवं ज़िलाबल के जवान शामिल थे।

अमरेंद्र सिंह (बिट्टू):-

Share on Google Plus

Editor - भुपेन्द्र कुमार चौबे, ब्यूरो चीफ गोड्डा ।

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें