Bounsi News: मंदार महोत्सव सह राजकीय बौंसी मेला 2024 को ले किया गया एरिया डोमिनेशन

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। मंदार महोत्सव सह राजकीय बौंसी मेला 2024 की उल्टी गिनती शुरू हो गयी है। 5 दिन के बाद इस मेला की शुरुआत होगी। प्रशासनिक स्तर पर जहां लगातार इसकी मॉनिटरिंग की जा रही है। इसी कड़ी में  मंदार महोत्सव सह राजकीय बौंसी मेला 2024  को शांतिपूर्वक विधि व्यवस्था के साथ संपन्न करने के मद्देनजर बांका एसडीपीओ विपिन बिहारी के नेतृत्व में  मंगलवार को एरिया डोमिनेशन किया गया। एसडीपीओ विपिन बिहारी के साथ बेलहर एसडीपीओ राजकिशोर कुमार के साथ भारी संख्या में पुलिस बल ने एरिया डोमिनेशन किया और साथ ही लोगों को शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए भी अपील की गई। मौके पर अन्य पुलिस बल ने भी लोगों को समझाया। साथ ही कई जगहों पर पुलिस जवानों एवं पुलिस वालों के साथ बौंसी मुख्य 



बाजार, दुमका रोड, डेम रोड, मेला मैदान, गज्जर, बंशीपुर सहित अन्य जगहों पर एरिया डोमिनेशन किया गया।  साथ ही कानून एवं शांति व्यवस्था बिगाड़ने वाले व्यक्तियों के ऊपर कड़ी कार्रवाई करने की बात कही गई। बांका एसडीपीओ विपिन बिहारी ने बताया कि, मंदार महोत्सव सह राजकीय बौंसी मेला में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए जा रहे हैं। इसी को लेकर एरिया डोमिनेशन किया गया। उन्होंने कहा कि अवैध शराब का भंडारण, अवैध हथियार, विस्फोटक सामग्री के भंडारण की जांच की जाएगी।  इस दौरान लोगों से भी कहा गया कि किसी भी प्रकार की गुप्त सूचना की जानकारी मिलने पर पुलिस को जानकारी दें। ताकि किसी प्रकार की अनहोनी घटना को रोका जा सके। संबंधित थानाध्यक्ष को निर्देश दिया गया कि मंदार महोत्सव को शांतिपूर्वक तरीके से संपन्न कराया जाए। मौके पर बौंसी थानाध्यक्ष, सर्किल इंस्पेक्टर अमेरिका राम सहित भरी संख्या में पुलिस बल मौजूद थे।   

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें