Chandan News: कुरूपमटांड गांव लापता शिक्षक के घर पहुंचे बेलहर विधायक मनोज यादव

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। बांका जिले की आनंदपुर ओपी थाना क्षेत्र के कुरुमटांड गांव के पीडीएस दुकानदार तस्लीम अंसारी के पुत्र शिक्षक रफाकत हुसैन, बीते सोमवार चार दिसंबर की सुबह रोज की तरह अपने बाइक से जमुई जिला के न्यू प्राथमिक विद्यालय लेटवा जाने के क्रम में रहस्यमय ढंग से गायब हो गया था। परिजनों द्वारा काफी खोज बिन के बावजूद भी आज तक घर नहीं पहुंचा है। यहां तक की गुम हुए शिक्षक का मोबाइल स्विच ऑफ बताया जा रहा है। घटना के बाद शिक्षक के पिता तस्लीम अंसारी ने आनंदपुर ओपी और सिमुलतला थाना में  गुमशुदगी की मामला दर्ज कर पुत्र की बरामद की  गुहार लगाई है। इस घटनाक्रम के बाद प्राप्त आवेदन पर आनंदपुर ओपी में मामला दर्ज कर पुलिस पुलिस अधीक्षक डॉक्टर सत्य प्रकाश के आदेशानुसार बेलहर परीक्षित एसडीपीओ राज किशोर कुमार चांदन प्रभारी थाना अध्यक्ष विष्णु देव कुमार व आनंदपुर ओपी अध्यक्ष सुनील 


कुमार सशस्त्र बल के साथ टीम गठित कर आप अपहरीत शिक्षक की तलाश में जुटी हुई है। इधर इस घटना कि जानकारी पर बेलहर विधायक मनोज यादव बुधवार को क्षेत्रीय भ्रमण के क्रम में अपने दर्जनों समर्थकों के साथ लापता शिक्षक के घर कुरुमटांड गांव पहुंचकर परिजनों से मिले और घटना कि विस्तृत जानकारी लिए। और ऐसी घटना कि निंदा करते हुए पीड़ित परिवार को ढाढस रखने का भरोसा दिया। साथ-साथ उन्होने बांका एस पी व वरीय पदाधिकारी को फोन कर अवगत हुए।उन्होंने शिक्षक रफाकत हुसैन के पिता तस्लीम अंसारी आदि परिजन को बिश्वास दिलाया कि बांका पुलिस हर बिंदु पर जांच पड़ताल कर रही है अन्य जिला के प्रशासन का सहयोग लिया जा रहा है। निश्चित रूप रुप एक दो दिन में लापता शिक्षक घर पहुंच जाएगा।बहरहाल घटना के बाद शिक्षक रफाकत हुसैन के पुत्र अब्दुल हन्नान व अब्दुल रयान बेटी अंजुम फातमा के साथ पत्नी जुबेदा बीवी पिता तस्लीम अंसारी आदि परिजनों के घर मातमी पसरा हुआ है।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें