Bounsi News: पत्नी की हत्या करने के मामले में आरोपी पति एवं ससुर को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। बंधवाकुरवा थाना क्षेत्र के फागा गांव में पत्नी की बेरहमी से पीट कर हत्या कर देने के मामले में पिता और पुत्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मालूम हो की फागा गांव निवासी विजय साह पत्नी नंदिनी के साथ शराब के नशे में बराबर मारपीट किया करता था। बताया जाता है कि मंगलवार की रात को भी शराब के नशे में मारपीट कर पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी गई और मामले को फांसी का स्वरूप देने की कोशिश की गई थी। जबकि मृतक महिला के ससुर हरि साह ने महिला के मायके झारखंड देवघर के पाताल डीह में फोन कर बेटी के द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने की सूचना दी गई थी। घटना की जानकारी मिलने के बाद 

बंधुआकुरावा पुलिस गांव पहुंची थी और शव को जब्त कर अपने कब्जे में ले लिया था और शव को पोस्टमार्टम के लिये बांका भेज दिया गया था। वहीं मृत महिला के ससुर को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही थी। मृतक महिला के भैसूर गुड्डू साह और उसकी पत्नी समरी देवी भी अपने पति के साथ घर से फरार चल रहे हैं। जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष मंटू कुमार ने बताया कि, मृतका के पिता के लिखित आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की गई। इसके बाद सघन छापेमारी के दौरान हत्या के आरोप में पति विजय साह को गिरफ्तार कर लिया गया। जिसके बाद पति विजय साह और मृतका के ससुर हरि साह को जेल भेज दिया गया है। जबकि मामले में अन्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें