Bounsi News: सीताराम विवाह महोत्सव कार्यक्रम में बांका विधायक हुए शामिल

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। सीताराम विवाह महोत्सव एवं श्री श्री 108 लक्ष्मी नारायण महायज्ञ के आयोजन में शनिवार को बिहार सरकार के पूर्व मंत्री सह बांका विधायक रामनारायण मंडल भी सम्मिलित हुए। कार्यक्रम की आयोजक सिया दीदी ने बांका विधायक रामनारायण मंडल को पुष्प की माला पहनकर सम्मानित किया। इस दौरान  बांका विधायक ने मंच से लोगों को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि भोले बाबा के दरबार में कई विगत वर्षों से श्री राम माता 


सीता जी का विवाह महोत्सव का आयोजन हो रहा है। इसके पहले भी मुझे यहां आने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। आयोजक सिया दीदी के द्वारा पहले भी मुझे प्रसाद दिया गया है और आज भी उन्होंने आशीर्वाद दिया। यहां पर कई महान संत महात्मा कि उपस्थित हुई है। मैं भी उनका ही आशीर्वाद लेने आया हूं। साथ ही उन्होंने कार्यक्रम के आयोजकगण को कार्यक्रम आयोजित करने के लिए बार बार आभार प्रकट किया। इस अवसर पर सुमन मौर्य, देवाशीष पांडे, धीरज सिंह, बिपिन मिश्रा,ब्रजेश मिश्रा, राजीव कुमार सिंह, गुलशन सिंह, अजय साह, मनीष अग्रवाल, निप्पू झा सहित अन्य मौजूद थे।

रौशन कुमार,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें