Pakur News: मुख्यमंत्री ने की तीसरा आपकी योजना, आपकी सरकार, आपके द्वार कार्यक्रम का उद्घाटन


ग्राम समाचार, पाकुड़ ब्यूरो रिपोर्ट:- शनिवार को पाकुड़ बाजार समिति के प्रांगण में तीसरा आपकी योजना, आपकी सरकार , आपके द्वार कार्यक्रम उद्धघाटन किया। कार्यक्रम मंच पर मुख्य मंत्री हेमंत सोरेन, ग्रामीण मंत्री आलमगीर आलम,श्रम मंत्री सत्या नंद भोक्ता,सांसद विजय हंसदा, विधायक स्टीफन मरांडी, विधायक दिनेश विलियम मरांडी,आयुक्त लाल चंद डाडेल,मुख्य मंत्री के निजी सचिव विनय चौबे, जिलापरिषद अध्यक्षा जुली खिस्तामनी मुर्मू आई जी, उपयुक्त, पुलिस अधीक्षक सहित कई गणमान्य उपस्थित थे।सभी ने दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की ।मंच पर मौजूद सभी मंत्री और विधायकों ने केंद्र सरकार पर जम कर निशाना साधा,सभी ने बारी बारी से भारतिय जनता पार्टी की केन्द्र सरकार को राज्य सरकार के साथ सौतेला व्यवहार करने का आरोप लगाया।

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने सिद्धू कान्हु के जन्मस्थली भोगनाडीह 24/11/2023 को आपकी योजना, आपकी सरकार, आपके द्वार का शुभारंभ किया गया और यह योजना पूरे झारखंड प्रांत में चलेगा। इस योजना के तहत सभी अन्य योजनाओं की कार्रवाई त्वरित निष्पादन होगा। योजना के प्रथम चरण में 35 लाख आवेदन मिले थे। योजना के दूसरे चरण में 55 लाख आवेदन मिले तीसरा चरण कल प्रारंभ हुआ इस योजना में पेंशन योजना विकलांग सर्टिफिकेट सावित्री फुले योजना अबूआ आवास योजना का तुरंत कार्रवाई प्रारंभ होता है। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने आगे कहा कि केंद्र सरकार हमें अपना हक राशि नहीं दे रही है। एफसीआई से हमें अनाज नहीं दे रही है हमें बाजार से महंगी दामों में अनाज खरीद कर मुफ्त में देना पड़ रहा है। मुख्यमंत्री की उपस्थिति को देखते हुए पूरे शहर में सुरक्षा की चाक चौबंद व्यवस्था थी। चप्पे चप्पे पर पुलिस की निगरानी थी।

राजेश पांडे के सौजन्य से:-

Share on Google Plus

Editor - भूपेन्द्र कुमार चौबे

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें