Godda News:उरकुसीया चेक नाका पर 16 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब जप्त




ग्राम समाचार, गोड्डा ब्यूरो रिपोर्ट:- पथरगामा प्रखंड अंतर्गत उरकुशिया चेक पोस्ट पर बुधवार की सुबह करीब 6:15 बजे एक सफेद रंग का टाटा सुमो आते दिखा, जिसके बाद उस वाहन को जांच के लिए रोका गया। जांच के लिए एंटी क्राइम वाहन के साथ पु.अ.नि. मनोज पांडे मौजूद थे। वहीं बताया गया कि रजौन मोड़ की तरफ से आ रही वाहन जिसका पंजीयन संख्या जेएच 01 एई/0796 को चेकिंग के उद्देश्य से रोका गया। वहीं बताया गया कि वाहन में दो लोग एक चालक और एक अन्य व्यक्ति सवार था। दोनो से पूछताछ के क्रम में चालक ने अपना नाम नितेश कुमार, उम्र 27 वर्ष, पिता स्व० नवीन चौधरी, ग्राम रहीमपुर, थाना मुफस्सिल, जिला खगड़िया, बिहार तथा दूसरे ने अपना नाम आमिर लाल कुमार पंडित उर्फ अमीर लाल पंडित, उम्र करीब 19 वर्ष, पिता भूदेव पंडित, ग्राम लखनपुर, थाना रामगढ़, जिला दुमका झारखंड बताया। वहीं चौकीदार सूरज मुर्मू एवं चौकीदार आशीष कुमार मांझी के सहयोग से पथरगामा थाना के सब इंस्पेक्टर मनोज कुमार पांडे के द्वारा वाहन की विधिवत तलाशी लिया गया तो पाया गया कि उसमें अंग्रेजी शराब की कुल 16 पेटी काले रंग के कपड़े से ढक कर छुपा कर रखा हुआ था।

इस संबंध में पूछताछ करने पर उनके द्वारा कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया गया तथा ना हीं कोई वैद्य कागजात प्रस्तुत किया गया। तत्पश्चात वाहन एवं उक्त 16 पेटी अंग्रेजी शराब को जप्त करते हुए दोनों संदिग्ध व्यक्तियों को थाना लाया गया एवं मनोज कुमार पांडे के द्वारा दिए गए लिखित आवेदन के आधार पर थाना प्रभारी कश्यप गौतम के द्वारा सुसंगत धाराओं के साथ पथरगामा थाना कांड संख्या 191/23 अंकित किया गया है एवं कांड के अनुसंधान की जिम्मेदारी थाने में पदस्थापित सब इंस्पेक्टर मिथुन स्वर्णकार को सोपा गया है। वहीं दोनों संदिग्ध व्यक्ति को कांड में संलिप्तता के आधार पर गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।

Share on Google Plus

Editor - भूपेन्द्र कुमार चौबे

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें