Rewari News : दिल्ली के जंतर मंतर पर पहलवानों के समर्थन में विभिन्न संगठनों का प्रदर्शन

ग्राम समाचार न्यूज : कुश्ती महिला पहलवानों को न्याय दो के नारों से आज रेवाड़ी गूंज उठी। जब काफी संख्या में महिलाओ ने चिलचलाती धूप की परवाह किए बगैर शहर में जोरदार विरोध प्रदर्शन आयोजित किया गया और यौन शोषण के आरोपी बृज भूषण का पुतला भी जलाया। विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व महिला सांस्कृतिक संगठन की नेत्री सुमन कुमारी मनोवैज्ञानिक, सुमन देवी, संतोष देवी, भरपाई ने किया।



श्रमिक संगठन ए आई यू टी यू सी के राज्य प्रधान कॉमरेड राजेंद्र सिंह एडवोकेट ने सम्बोधित करते हुए कहा कि महिला खिलाड़ियों का संघर्ष देश की तमाम बच्चियों का संघर्ष है जो खेलो में अपना कैरियर बनाना चाहती है । इन बहादुर बेटियो ने  लड़ाई कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृज भूषण के खिलाफ आवाज उठाई थी परंतु सरकार ने बृज भूषण के खिलाफ कारवाही करने की बजाय  यौन शोषण के अपराधी को बचाने के लिए ढाल बनकर आगे आ गई जो बहुत बेशर्मी की बात है। इसी तरह से हरियाणा सरकार अपने मंत्री संदीप  को बचाने में जुटी है। 



अब यह साबित हो चुका है कि  बीजेपी का चरित्र महिला विरोधी है। इन बहादुर बेटियो ने मैडल हासिल किया था तो देश की शान और मान ऊंचा हुआ था आज अपराधी को बचाने के लिए उनकी जात, प्रदेश और घर बताया जा रहा है ताकि अपराधी को बचाया जा सके जो बहुत ही बेशर्मी की बात है। देश बीजेपी की घटिया चालों को समझ चुका है। अंतर राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त बेटियो के साथ यह अन्याय हो रहा है तो आप महिलाओ के साथ क्या होता होंगा। प्रदर्शन कारियो को गीता देवी, सोनू देवी, पूनम भतेरी देवी, विद्या देवी इत्यादि ने भी अपने अपने विचार प्रकट किए।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें