Bounsi News: मामूली विवाद पर पति पत्नी के साथ हुए मारपीट के मामले में प्राथमिकी दर्ज

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। मामूली विवाद में पति और उसकी पत्नी के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। मामला बौंसी थाना क्षेत्र के तेतरिया गांव का है। इस मामले में पीड़ित महिला ने बौंसी थाने में आवेदन देकर पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है। आवेदन में पीड़ित महिला ने बताया है कि, शुक्रवार की सुबह करीब 7:30 अपने घर के आगे झाड़ू लगा रही थी। उसी समय तेतरिया गांव के ही समर यादव का पुत्र सुनील यादव अचानक पीछे से आकर महिला का कमर पकड़कर घर के बरामदे पर ले गया और निर्वस्त्र कर दिया और बोला आज हम तुमको बेइज्जत करके जाएंगे। महिला ने अपनी इज्जत बचाने के लिए चिल्लाना शुरू कर दिया। शोरगुल सुनने के बाद महिला के पति कैलाश यादव पीड़ित महिला को बचाने आए तो सुनील यादव ने पीड़ित महिला के पति के साथ भी मारपीट करने लगा। जिसके बाग घात लगा कर बैठे समर यादव का दूसरा पुत्र सालदेव यादव, आशीष यादव एवं विकास यादव ने भी पीड़ित महिला के पति के साथ लोहे की रॉड एवं लाठी से सर पर 

प्रहार कर दिया। सर बचाने के क्रम में उसका दाया हाथ टूट गया। फिर भी उसे उक्त लोग मरते रहे और जान से मारने के ख्याल से लाठी से मारता रहा। उसी वक्त पीछे से नरेश यादव, बुडल यादव का पुत्र अमृत यादव, सुरेश यादव का पुत्र गिरधारी यादव एवं सुनील यादव की पत्नी मिल्की यादव देवी सभी आकर गाली गलौज कर मारपीट करने लगे। शोरगुल और हल्ला गुल्ला सुनकर ग्रामीणों के द्वारा झगड़ा को शांत कराया गया। पीड़ित महिला के द्वारा बताया गया है कि, मारपीट के क्रम में अलमारी में रखा ₹20000 और कुछ जरूरी कागजात सुनील यादव ने ले लिया। साथ ही गले से चांदी का सिकरी मिल्की देवी ने छीन लिया। साथ ही सुनील यादव ने धमकी दिया कि अगर तुम केस करोगी तो जान से मार देंगे। इस बाबत पीड़ित महिला ने बौंसी थाने में आवेदन देकर पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है। पीड़ित महिला ने आवेदन में सुनील यादव, सालदेव यादव, नरेश यादव, आशीष यादव, विकास यादव, अमृत यादव, गिरधारी यादव, मिल्की यादव देवी सहित अन्य को नामजद अभियुक्त बनाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है। मामले में कांड संख्या 124/23 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें