Rewari News : नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत देश का दुनिया में बजा डंका : वंदना पोपली



रविवार को देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देशवासियों से मन की बात कार्यक्रम का 100 वां एपिसोड पूरा किया जिसे पूरे देश की सभी विधानसभाओं में 100-100 बूथों पर 100 की संख्या के साथ सुना। इसी कड़ी में रेवाड़ी के कुतुबपुर वार्ड 31 स्थित बूथ नंबर 191 गौसाई धर्मशाला में भी एक कार्यक्रम मण्डल अध्यक्ष दीपक मंगला की अध्यक्षता में आयोजित किया गया जिसमें मुख्यातिथि के रूप में भाजपा प्रदेश प्रवक्ता वन्दना पोपली मौजूद रही तथा कार्यक्रम के संयोजक पूर्व पाषर्द प्रमिला भार्गव व प्रदीप भार्गव रहे। 



मन की बात कार्यक्रम सुनने के बाद उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रदेश प्रवक्ता वंदना पोपली ने कहा कि यह कार्यक्रम पूरे देश के एक साथ इतनी बड़ी संख्या में सुना गया जो अपने आप में एक विश्व रिकाॅर्ड साबित होगा। उन्होने कहा कि यह कार्यक्रम विदेशों में भी बड़ी ही उत्सुकता के साथ सुना है। उन्होने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत देश का पूरी दुनिया में डंका बजा है। उन्होने कहा कि नरेन्द्र मोदी जी देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री है और उन्हें भरोसा है कि आने वाले समय में भी केन्द्र व प्रेश में भाजपा की ही सरकार बनेगी। कार्यक्रम के अंत में प्रमिला भार्गव ने आए हुए सभी कार्यकत्र्ताओं का धन्यवाद किय। इस अवसर पर जिला मीडिया प्रभारी एडवोकेट नितेश अग्रवाल, चित्र कुमार संभरवाल, रेवाड़ी मंडल महामंत्री संजय चैहान, पार्षद कुसुमलता, नवीन पोपली, प0 किशनचन्द वशिष्ठ, नितिन गुप्ता, बिन्दु गुप्ता, विधि गुप्ता, संध्या भार्गव, सुमन भार्गव, राजबाला, हरिराम, सुबेदार पीसी शर्मा, अशोक शर्मा, सुरेन्द्र शर्मा, सुरेन्द्र वर्मा, राकेश भार्गव, संजय भार्गव, नरेश जाटव, रिंकू मेहन्दीरता, दिनेश खिच्ची, सुमित शर्मा, मनोज वशिष्ठ, आनंद डागर, महेन्द्र मिस्त्री, गौरव सहित अनेक पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें