Rewari News : कांग्रेस पार्टी ने लोकसभा का टिकट दिया तो अवश्य लड़ेंगे चुनाव :: दान सिंह



ग्राम समाचार न्यूज रेवाड़ी :: राजेश शर्मा :: पूर्व संसदीय सचिव और महेंद्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र से विधायक राव दान सिंह ने कहा है कि अगर कांग्रेस पार्टी ने उनको लोकसभा का टिकट दिया तो वो अवश्य चुनाव लड़ेंगे, क्यो की वो पार्टी के समर्पित सिपाही है और पार्टी के आदेश की पालना करेंगे। राव दान सिंह आज रेवाड़ी में गौरवशाली प्रिंटर्स कार्यलय पर पत्रकार वार्ता को सम्बोधित कर रहे थे। इस मौके पर पूर्व मंत्री डॉक्टर एमएल रँगा ओर वरिष्ठ युवा कांग्रेसी नेता रामोतार गुजर्र भी मौजूद थे । यहा पहुचने पर युवा समाजसेवी आनंद सिंह रोहड़ाई और उनके समर्थकों ने उनका जोरदार स्वागत किया । राव दान सिंह ने कहा कि आज देश और प्रदेश में कांग्रेस पार्टी का ग्राफ निरन्तर बढ़ता जा रहा है,जिससे अन्य पार्टियों में खलबली मची हुई है । पार्टी के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा ने पूरे देश को एक सूत्र में पिरोने का कार्य किया है और पूरा देश कांग्रेस पार्टी के साथ खड़ा है । उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में किसानों की दयनीय हालत है और ओलावृष्टि ने उन्हें बर्बाद कर दिया है । 



किंतु मुआवजे के लिए सरकार कुछ भी नही कर रही है और किसानों को पोर्टल में उलझा दिया है  पूर्व मंत्री डॉक्टर एमएल रँगा ने कहा कि प्रदेश की जनता बीजेपी और जेजेपी गठबंधन सरकार के कुशासन को उखाड़ने के इंतजार में बैठी है  प्रदेश में सभी वर्ग इस सरकार की जनकल्याण नीतियों से परेशान है । प्रदेश में बेरोजगारी बढ़ने से शिक्षित युवा परेशान है। किसान, व्यापारी, मजदूर परेशान है । सिलेंडर के रेट से ग्रहणी परेशान है । इसलिए अब इस सरकार का जाने का समय आ गया है । इस मौके पर युवा कार्यकता आनंद सिंह रोहड़ाई, सजंय पहलवान बड़ौली, मास्टर लक्ष्मण सिंह अहरोद, कंवर सिंह जाडरा, जीतू शर्मा मुंदी, यशपाल यादव,महेश शर्मा बलवाड़ी, अरुण बधराना, जय चौधरी, पंकज, नरेंद्र मुड़िया खेड़ा, मनोज, सोनू लखनोर, प्यारेलाल, अर्जुन मीना ओर मनीष बड़ौली आदि मौजूद थे ।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें