Chandan News: चांदन क्रिकेट टीम 101, बोड़ा सुईया दो विकेट एवं बिरनिया 45 रनों से जीता मैच

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। सीसीए के तत्वावधान मेंं खेले जा रहे स्वर्गीय राजेंद्र मिस्त्री मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट लीग मैचों में मंगलवार को तीन मुकाबले खेले गये। आज के पहला मैच में चांदन क्रिकेट  टीम ने शानदार पारी खेल कर गौरीपुर टीम को 101 रन से पराजित कर मैच जीत लिया। वहीं दूसरे मैच में बोड़ा सुईया टीम ने चांदवारी टीम को दो विकेट से एवं तीसरे मैच में बिरनिया क्रिकेट टीम ने  चांदवारी टीम को 45 रनों से पराजित कर जीत हासिल कर लिया। बता दें कि पहले मैच में टांस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चांदन की टीम ने निर्धारित 17 ओवर 5 बाल  में सभी विकेट गंवाते हुए बेहतरीन बल्लेबाजी कर 278 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा कर दिया । इस लक्ष्य का पीछा करने उतरे गौरीपुर की टीम के ख़राब प्रदर्शन के साथ 17 ओवर 4 बाल ऑल आउट होकर 127 रन पर सिमट गई। दूसरे मुकाबले में पहले खेलते हुए चांदवारी क्रिकेट 

टीम ने 15 ओवर में नो विकेट के नुकसान पर 172 रन बनाया। लक्ष्य का पीछा करती हुईं बोड़ा सुईया की टीम ने आठ विकेट गवांकर आसानी से लक्ष्य हासिल कर मैच जीत लिया। इसी तरह तीसरी मुकाबले में टांस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बिरनिया की टीम ने निर्धारित 15 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 143 रन बनाया।जबाबी पारी खेलती हुईं चांदवारी की टीम निर्धारित ओवरों में सात विकेट खोकर 98 रनों पर ही सिमट कर रह गई।इस तरह चांदन टीम के मिलन, बोड़ा सुईया के अमीर व बिरनिया के आनंद कुमार को मैन ऑफ दि मैच का पुरस्कार देकर सम्मानित किया। ज्ञात हो कि इस जीत के बाद चांदन औऱ बिरनिया की टीम ने सेमी फाइनल में अपना स्थान सुरक्षित कर लिया है।मंगलवार के मैच के लिए अंपायरिंग दिलीप शर्मा व गौतम ने की।स्कोरिंग हिमांशु राज व कमेंट्री नंदकिशोर वर्णवाल, रामलाल और सरफुद्दीन ने किया। इस मौके पर पूर्व जिप सदस्य जागेश्वर दास,लक्ष्मी मिस्त्री,महादेव मिस्त्री, बांका क्रिकेट टीम उपाध्यक्ष ओम प्रकाश वर्णवाल आदि मौजूद थे।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें