Rewari News : केएलपी कॉलेज की राष्ट्रीय सेवा योजना के वॉलिंटियर्स के लिए कार्यशाला का आयोजन



ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी : स्थानीय केएलपी कॉलेज की राष्ट्रीय सेवा योजना के वालंटियर्स के लिए मंगलवार को विवेकानंद केंद्र रेवाड़ी की सौजन्य से एक कार्यशाला का आयोजन किया गया। विवेकानंद केंद्र के नगर प्रमुख श्री महेश शर्मा ने युवाओं में जागरूकता  की आवश्यकता को समझाया।



प्रांत सम्पर्क प्रमुख श्री दशरथ चौहान ने राष्ट्र पुनर्निर्माण में युवाओं की भूमिका पर बल दिया। सह व्यवस्था प्रमुख श्री रामकिशोर  जी ने विवेकानद केंद्र द्वारा आयोजित प्रतियोगिता के बारे में बताया। युवा प्रमुख प्रीति चौहान ने ध्यान व आसन द्वारा एकाग्रता के बारे में बताया। प्रोग्राम ऑफिसर श्री महेंद्र सांभरिया ने वालंटियर्स को सतत परिश्रम के बारे में बताया। प्रोग्राम अफसर डॉ पारुल मित्तल ने युवा शक्ति की सही दिशा की आवश्यकता के बारे में बताया। 



प्रोग्राम ऑफिसर डॉ ऋचा शर्मा ने छात्रों को अपनी जड़ें मजबूत कर प्रदेश व देश में अपनी पहचान बनाने को प्रेरित किया। प्राचार्य डॉ अभय सिंह ने युवाओं को अनुशासन की महत्ता समझाई। इस अवसर पर तीनों यूनिट के वालंटियर्स उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें