Bounsi News: जदयू कार्यकर्ताओं ने निकाली सतर्कता एवं जागरूकता रैली

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी मुख्य बाजार में मंगलवार को जदयू कार्यकर्ताओं के द्वारा सतर्कता एवं जागरूकता रैली निकाली गई। इस रैली को निकाल कर लोगों को जागरूक किया गया। इस अवसर पर जदयू प्रखंड अध्यक्ष भैरव मंडल की अगुवाई में जागरूकता रैली निकाली गई। रैली की अध्यक्षता करते हुए प्रखंड अध्यक्ष भैरव मंडल ने बताया कि विकास विरोधी भाजपा पार्टी के द्वारा सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने की साजिश का पर्दाफाश करने के लिए सतर्कता और जागरूकता रैली निकाली गई है। जो दुमका रोड होते हुए डेम रोड, मुख्य बाजार होते हुए 

भिन्न-भिन्न मार्गो का भ्रमण किया। बताया गया कि रैली की अगुवाई जिला जदयू प्रवक्ता के द्वारा की जा रही थी। जिला प्रवक्ता ने बताया कि, जदयू के द्वारा तय कार्यक्रम के तहत भाजपा की नीतियों का पोल खोलने के लिए जदयू कार्यकर्ताओं के द्वारा यह रैली आयोजित की गई है। बताया गया कि, भाजपा के द्वारा सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने की साजिश रचने का काम किया जा रहा था। जिस का पर्दाफाश करने और लोगों को इसके प्रति जागरूक करने के लिए यह कार्यक्रम आयोजित किया गया है। इस अवसर पर जदयू नेता द्वारका प्रसाद मिश्र सहित काफी संख्या में जदयू कार्यकर्ता रैली में शामिल हुए। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें