Bounsi News: बजरंगबली चौक पर बना गड्ढा राहगीरों को हो रही परेशानी, गड्ढा दे रहा हादसे को आमंत्रण

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौसी प्रखंड के बजरंगबली चौक पर सड़क किनारे बना गड्ढा विभागीय अनदेखी के कारण आगामी हादसे को आमंत्रण दे रहा है। बीच सड़क पर बने इस गड्ढे की मरम्मत के लिए अब तक जिला प्रशासन के किसी पदाधिकारी ने पहल नहीं की है। मालूम हो कि, पीएचईडी विभाग के द्वारा पाइप लाइन बिछाने का कार्य किए जाने के वक्त यह गड्ढा किया गया था। अब वह गड्ढा धीरे-धीरे बड़ा होने लगा है। ऐसे में राह चलते वाहन चालक या पैदल यात्रियों की नजर थोड़ी सी इधर-उधर हो जाने पर उस गड्ढे में गिरना निश्चित है। ऐसे में किसी बड़े हादसे से इनकार नहीं किया जा सकता है। हालांकि विभागीय लोगों को भी इसकी जानकारी है। लेकिन इसकी मरम्मत की दिशा में अब तक कोई काम नहीं 


किया गया है। बारिश के दिनों में यह गड्ढा गंदे पानी से लबालब भर जाता है। जिसकी वजह से यहां पर गड्ढा नहीं दिखता है और दुर्घटना होती रहती है। इसी कड़ी में बुधवार को एक टोटो रिक्शा उस गड्ढे में पलटने से टोटो पर सवार यात्री जख्मी हो गए। बताया जाता है कि टोटो वाहन में महिला यात्री सवार थी। जिसमें वह जख्मी हो गई। मौके पर स्थानीय लोगों के सहयोग से टोटो रिक्शा को मिलकर गड्ढे से बाहर निकाला गया। हालांकि टोटो रिक्शा तेज रफ्तार में नहीं था। जिसकी वजह से बड़ी दुर्घटना नहीं हुई। हालांकि नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी से भी इस मामले में कई बार मरम्मती कराने की गुहार लगाई गई है। लेकिन अब तक आश्वासन के अलावा उन्होंने कुछ नहीं दिया है। शायद प्रशासनिक पदाधिकारियों को किसी बड़े हादसे का इंतजार है। इसके बाद ही इस गड्ढे की मरम्मती की जा सकेगी।

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें