Bounsi News: जिलाधिकारी के निर्देश पर 8128 लीटर जप्त किए गए शराब का किया गया विनष्टीकरण

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी पुलिस के द्वारा दो ट्रकों से पकड़े गए करीब 90 लाख की विदेशी शराब को नष्ट करने का कार्य बुधवार को आरंभ कर दिया गया है। पहले दिन एक ट्रक के करीब 460 पेटी शराब को नष्ट किया गया। एक्साइज इंस्पेक्टर मनोज कुमार की उपस्थिति में बौंसी हंसडीहा भागलपुर मुख्य मार्ग के श्यामबाजार समीप कोढ़ाबांध मोड़ मैदान में विनष्टीकरण का कार्य आरंभ किया गया है। एक्साइज इंस्पेक्टर ने बताया कि, पहले दिन एक ट्रक से जप्त विदेशी शराब को ही नष्ट किया गया है। विनष्टीकरण में भारी संख्या में मजदूरों को लगाया गया है। शराब नष्ट होने के साथ ही वहां पर खाली पड़ी भूमी में शराब बहने 

लगी। जिसे देखने के लिए आसपास के लोगों की भारी भीड़ दूर तक खड़ी दिखी। मालूम हो कि 27 अगस्त को दो गिट्टी लदे ट्रक से भलजोर चेक पोस्ट समीप पुलिस ने 8128 लीटर विदेशी शराब थानाध्यक्ष अरविंद कुमार राय की मुस्तैदी से पकड़ी थी। इस मामले में ट्रक चालक दोनों सहोदर भाई मधेपुरा जिला के शंकरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत चंपा नगर निवासी भूपेंद्र मंडल के पुत्र श्रवण कुमार और संजय मंडल को गिरफ्तार किया गया था। इस मौके पर अंचलाधिकारी विजय कुमार गुप्ता, बौंसी थाना के एसआई अनिरुद्ध कुमार, अनिल कुमार, उत्पाद विभाग के एसआई सुधीर कुमार सिंह सहित भारी संख्या में पुलिस बल उपस्थित थे। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें