Chandan News: प्रखंड क्षेत्र के पैक्स भवनों में हर घर तिरंगा को लेकर आम सभा का हुआ आयोजन

 ग्राम समाचार, चांदन, बांका। बांका जिला सहकारिता पदाधिकारी मो0 जैनुल आब्दीन अंसारी के निर्देशानुसार आयोजित आमसभा 14 अगस्त रविवार को  कुसुम जोरी, पैक्स अध्यक्ष प्रदीप पोद्दार, दक्षिणी बारने पैक्स अध्यक्ष हेमराज यादव, चांदमारी पैक्स अध्यक्ष भोला यादव, उत्तरी बारने पैक्स अध्यक्ष प्रदीप बरनवाल के अध्यक्षता में पैक्स गोदाम परिसर में आजादी के अमृत महोत्सव के अवसर पर वार्षिक आम सभा आयोजित की गई। 



आयोजित आमसभा में पैक्स के कार्यकारिणी और सदस्यों ने भाग लिया। आम सभा में पैक्स अध्यक्ष ने सहकारिता विभाग के सदस्यों के बीच सदस्य लाभांश का वितरण किया गया। साथ ही हर घर तिंरगा कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाने हेतु पैक्स अध्यक्ष ने सहकारिता विभाग के सभी सदस्यों के बीच एक एक तिरंगा का वितरण किया। वहीं कुसुम जोरी पैक्स गोदाम का जर्जरता पर पैक्स अध्यक्ष प्रदीप पोद्दार ने सभी किसानों के अपने विचार व्यक्त किया। साथ ही कुसुम जोरी पैक्स चल रहे घाटे के बारे में किसानों को अवगत कराया साथ ही मुख्यमंत्री हरित कृषि योजना के तहत किसानों की आय बढ़ाने के उद्देश्य से सहकारिता विभाग द्वारा पैक्स को उपलब्ध कराये गये ट्रेक्टर और रोटा वेटर का लोकार्पण किया गया। प्रखंड सहकारिता पदाधिकारी रंजन कुमार राजीव ने बताया कि प्रखंड के कुसुम जोरी व दक्षिणी बारने पैक्स सहित चांदन प्रखंड के अन्य पैक्सों मे भी वार्षिक आम सभा का आयोजन किया गया और सहकारिता विभाग के सदस्यों के बीच लाभांश का वितरण किया गया ।


उमाकांत साह, संवाददाता, चांदन।

Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें