Rewari News : लावण्या फाउंडेशन का चतुर्थ वार्षिकोत्सव व पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित

रेवाड़ी की सामाजिक एवं सांस्कृतिक संस्था लावण्या फाउंडेशन का चतुर्थ वार्षिकोत्सव एवं पुरस्कार वितरण समारोह मंगलवार को आयोजित किया गया। यह कार्यक्रम मकान नं 119 सैक्टर 1 रेवाडी में आयोजित हुआ. श्री गणेश वंदना से समारोह की शुरुआत हुई। संस्था के प्रधान भगवान सिंह ने कहा कि रेवाड़ी की टीम लगातार सांस्कृतिक क्षेत्र में उपलब्धि हासिल कर रही है। यहां के युवा जिला से लेकर राष्ट्रीय स्तर तक पहचान बना रहे हैं, जो कि अपने आप में गर्व की बात है। उन्होंने कहा कि कलाकारों की प्रतिभा को मंच देने के लिए लावण्या फाउंडेशन एक बेहतर विकल्प का काम कर रही है। संस्था के कार्यक्रम संयोजक दीपक कुमार व हीतू कौशिक ने ने बताया कि रेवाड़ी के युवा राष्ट्रीय स्तर पर भी पुरस्कार जीत रहे हैं। हाल ही में पंचकूला में संपन्न हुए राज्य स्तरीय युवा महोत्सव में रेवाड़ी की टीम ने ओवरऑल ट्रॉफी पर कब्जा जमाया। 



रविवार को हुए कार्यक्रम के दौरान कलाकारों ने जमकर धमाल मचाया। इस दौरान विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम भी कराए गए। सभी प्रतिभागियों को प्रशस्ति पत्र व मोमेंटो भेंट कर सम्मानित किया। संस्था सचिव विवेक यादव ने सभी का आभार जताया। इस मौके पर कोषाध्यक्ष झम्मन सैनी,  संयुक्त सचिव आदित्य डाटा, सह सचिव रोहित सैनी, संगीता,अंकुर खेर, रोहित बत्रा, प्राशी वशिष्ठ, अंजलि, दीप्ति, आरती, सिमरन, निर्मला, पूर्वी, सागर सैनी, मनीषा, मंयक सैनी, सौरव, ललित, गजानन्द, सौरभ, गोविन्द मौजूद रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें